गोरखपुर

बुजुर्ग को पटक कर मार डालने वाले सांड को लोगो ने पकड़ा

killer-bullगोरखपुर: महानगर के तिवारीपुर इलाके के बाले मिया मैदान के पास बिगड़ैल सांड ने एक बुजुर्ग को पटक कर मार डाला था। बिना सिंग वाले सांड ने बुजुर्ग को पटका और पैर से कुचल कुचल कर जान ले ली थी जिसे लेकर स्थानीय नागरिको में नगर निगम के प्रति काफी आक्रोश था।
गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र के बहरामपुर निवासी 60 वर्षीय नेबुलाल की फसल एक सांड नष्ट कर रहा था। हाथ में लाठी लिए नेबुलाल उस बिगड़ैल सांड को भगाने पहुच गए, खेत से सांड निकल गया तो नेबुलाल बाले मिया मैदान के पास आकर खड़े हो गए।
Photo-of-deceasedप्रत्यक्ष दर्शियो ने बताया कि सांड कुछ दूर चला गया था, अचानक घूम पड़ा और नेबुलाल पर हमला कर दिया, सांड को सिंग नहीं था लेकिन उसने बुजुर्ग को जमीन पर पटक कर कई बार दबा दिया। वह लहूलुहान हो गए जब आस पास के लोगो ने सांड को मारते देखा तो वे लाठी-डंडा लेकर दौड़ पड़े तब जाकर सांड हटा।
स्थानीय नागरिको ने घायल नेबुलाल को उठाया और जिला अस्पताल ले गए जहा चिकित्सको ने उन्हें बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।
इस घटना से बहरामपुर के लोगो में काफी आक्रोश था लोगो का कहना था की नगर निगम आवारा छुट्टा जानवरो को क्यों नहीं पकड़ता है उन्हें पकड़ कर शहर के बाहर छोड़ देना चाहिए।
घटना के बाद लोगो के आक्रोश को देखते हुवे नगर निगम की टीम मौके पर पहुचकर स्थानीय लोगो की मदद से खुनी सांड को पकड़ने में सफलता पाई और नगर निगमे कर्मचारियों के हवाले कर दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *