गोरखपुर

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने फूंका आतंकवाद का पुतला

GKP-BJPगोरखपुर: देश में बढ़ रहे आंतकवादी गतिविधियों के लिए आईएसआईएस और पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते हुए भारतीय जनता पार्टी अल्पसख्यंक मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने कचहरी चौक पर आंतकवाद का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया और आंतकवाद के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की।

बता दे कि गत शुक्रवार को कुशीनगर जनपद से मुम्बई एटीएस टीम द्वारा संदिग्ध आतंकी रिजवान की गिरफ्तारी को देखते हुए चहरी चौराहे पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा पुतला दहन का नेतृत्व कर रहे मोर्चा के वरिष्ठ नेता इरफान अहमद ने कहा कि आये दिन होने वाली आंतकवादी घटनाओ के पीछे कही न कही पाकिस्तान और आईएसआईएस का हाथ है जिसमे बेकसूर जनता की मौत होती है और मानवता शर्मशार होती है लेकर बीजेपी के कार्यकर्त्ता चिन्तित है और जिस तरह देश में आंतकवादी पकडे जा रहे है यह चिंतनीय है बीजेपी हमेशा से  ही आंतकवाद की घटना का निन्दा करता है ।

इस मौके पर इरफ़ान ने कहा कि पूर्वांचल के युवाओं को बहला फुसला कर आतंकी संगठनों द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। साथ ही उन्होंने क्षेत्र के अल्पसंख्यक समुदाय के अभिभावको को भी कहा कि लोग अपनी संतानों को ऐसे लोगों के संपर्क में आने से रोके ताकि भारत माँ के साथ गद्दारी करने वालों को सबक सिखाया जा सके।

कुशीनगर से ISIS का आतंकी गिरफ्तार, सीरियल ब्लास्ट करने की बना रहा था योजना

संदिग्ध आतंकी के पिता की दुकान में तोड़फोड़

मोदी से सीख ले करण जौहर, देश में मन की बात की है पूरी आजादी: योगी आदित्यनाथ

fb
AD4-728X90.jpg-LAST
 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *