गोरखपुर

मनाया गया कांशीराम का 84 वां जन्मदिन, खरवार ने कहा जनता ने बीजेपी को हरा कर दिया तोहफा

मनाया गया कांशीराम का 84 वां जन्मदिन, खरवार ने कहा जनता ने बीजेपी को हरा कर दिया तोहफा

गोरखपुर: बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम का 84वा जन्मदिन गोरखपुर स्थित मंगलम लान में बहुजन समाज पार्टी द्वारा बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व लोक सभा व राज्यसभा सांसद मुख्य जोन इंचार्ज घनश्याम चंद खरवार रहे। इस अवसर पर श्री खरवार ने कहा कि मान्यवर काशीराम साहब ने अपना सारा जीवन दीन दुखियों व दलितों के लिए न्योछावर कर दिया उन्होंने पिछडो व दलितों के हक की लड़ाई पूरे जीवन भर लड़ते रहे समाज को आगे बढ़ाने व उनको सामाजिक न्याय व अधिकार दिलाने के लिए अपने परिवार को भी छोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि आज उनके जन्मदिन के अवसर पर जनता ने बीजेपी प्रत्याशियो को हराकर एक तोहफा दिया है।प्रदेश के मुख्यमंत्री औऱ उपमुख्यमंत्री की अपनी छोड़ी हुई सीट पर हार ने यह साबित कर दिया है कि जनता अब उनके और बीजेपी के छलावे को समझ चुकी है और अब इनके बहकावे में नही आने वाली।

इस अवसर पर मुख्य जोन इंचार्ज सुरेश कुमार गौतम,बृजेश कुमार, सुधीर कुमार, रामदेव पासवान, प्रदीप निषाद, जिलाध्यक्ष घनश्याम राही, महानगर अध्यक्ष संजय पाण्डे, उपाध्यक्ष आलोक मोदी, राजेश पाण्डे, जीयम सिंह, श्रवण निराला, वीरेंदर पाण्डेय, हरिप्रकाश निषाद, आशुतोष कुमार व देवरिया, कुशीनगर, महराजगंज के जिलाध्यक्ष सहित हजारो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *