गोरखपुर

मलिन बस्ती मोहद्दीपुर के लड़के ने देवरिया महोत्सव के जूनियर नृत्य प्रतियोगिता में पाया तीसरा स्थान

गोरखपुर: मदद सेवा संस्था द्वारा मलिन बस्ती मोहद्दीपुर में चलायें जा रहे अक्षर मुहीम पाठशाला में पढ़ने वाले छात्र राजन ने देवरिया में हुए देवरिया महोत्सव में तृतीय स्थान प्राप्त किया।

देवरिया महोत्सव में निर्णायक मंडल में निर्णायक की भूमिका निभा रहे कोरियोग्राफर प्रेम सिंह ने इन बच्चो की प्रतिभा को देखते हुए कहाँ की ‘”पूर्वांचल में प्रतिभाओं की कमी नहीं है जरूरत है इनको एक मंच की मदद टीम ऐसे प्रतिभाओं को देवरिया महोत्सव के ऐसे मंच तक पहुचाने का कार्य किया है।मैं इन तीनो बच्चों को निशुल्क प्रशिक्षण एवं रहन सहन पूरी व्यवस्था लखनऊ में करूँगा। इस मदद टीम जितनी प्रसंसा की जाये उतना ही कम है।”

साथ ही निर्णायक मंडल में निर्णायक के रूप में पहुँची मिस पूर्वांचल और मिसेस पूर्वांचल ने कहाँ की “मैं शुभकामनायें देती हूं आप सभी मदद टीम मेम्बर्स को जिसने इतना सराहनीय प्रयास किया। और इन बच्चो के उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हूं।”

उक्त अवसर पर मदद टीम के गौरव शर्मा और नवनीत यादव ने देवरिया महोत्सव समिति को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर मदद टीम के सदस्य गौरव शर्मा, नवनीत यादव, मनीष मिश्रा, आशीष चौहान, समेत सभी सदस्यों को देवरिया महोत्सव के मंच पर देवरिया महोत्सव समिति द्वारा सम्मानित किया गया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *