गोरखपुर

बीजेपी के विवादित पोस्टर पर आप ने दिया नामजद तहरीर, कहा करोड़ो हिन्दुओ की भावनाएं हुई है आहत

AAP-workers-at-cantt-policeगोरखपुर: पोस्टर वॉर में अब तक पार्टीयो द्वारा अपने अपने नेताओं को कभी सिंघम, कभी माँ काली तो कभी भगवान राम और पवनपुत्र हनुमान का दर्जा देकर लोगों को आकर्षित करने का प्रयास किया गया, किन्तु अब यही पोस्टरवार गले की हड्डी बनती नजर आ रही है। क्योंकि शुक्रवार के बीजेपी माइनॉरिटी सेल द्वारा जारी पोस्टर को संज्ञान लेते हुए आम आदमी पार्टी ने बीजेपी के नेताओ के खिलाफ नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
गोरखपुर में लगातार विवादित पोस्टर का लगना अब बाकी पार्टियों के आँखों में खटकने लग गई है। पिछली बार लगे योगी के पोस्टर में योगी को शेर पर बैठा कर बाकी पार्टियों को गधे पर बैठाने वाले विवादीत पोस्टर को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में तहरीर दी थी। उसके बाद भी पोस्टर वार खत्म नहीं हुआ।
AAP-lodges-complain-againstफिर राम की जगह योगी को बना कर बाकी पार्टियों को रावण की उपाधि के बाद इस बार हनुमान जी की जगह योगी आदित्यनाथ को लगा कर बाकी पार्टियों को धारासायी कर के पोस्टर लगाया गया था।
उसी क्रम में शनिवार को आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर के कैंट थाने में बीजेपी के अमित शाह और केशव मोर्या सहित गोरखपुर के पोस्टर लगाने वाले बीजेपी के अल्संख्यक मोर्चा के इरफ़ान अहमद के खिलाफ नामजद तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करने को कहा है।
Poster-war-in-gorakhpurआप पार्टी के कार्यकर्ताओ का कहना है कि बीजेपी के लोगो ने हिन्दूओ के आस्था के साथ मजाक किया है, और इससे लाखो हिन्दुओ को आहात पहुचा है। किन्तु पोस्टर लगने के 24 घण्टे बाद भी इस मुद्दे पर करोडो भारतीयो की भावनाएं आहत करने के बाद भी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या व माइनॉरिटी सेल के मेंबर इरफ़ान ने अब तक कोई क्षमा याचना नही किया है । इसको लेकर आज हम ये विरोध कर रहे है |
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *