गोरखपुर

पद्मावत फ़िल्म के विरोध में सड़क पर उतरा अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा, दिया ज्ञापन

पद्मावत फ़िल्म के विरोध में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा

गोरखपुर: निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत फ़िल्म को बैन करने की मांग को लेकर आज अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने प्रेस कांफ्रेंस व ज्ञापन कार्यक्रम किया।

उक्त फ़िल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग को लेकर डीएम कार्यालय पर ज्ञापन देने के बाद आज प्रेस कांफ्रेंस करते हुए जिलाध्यक्ष डॉ विश्व नारायण सिंह ने कहा कि विभिन्न समाजों में ऐसे महापुरुषों का अवतरण इस भारतभूमि पर हुआ है जो निरंतर हमारे समाज को मान, सम्मान, स्वाभिमान, देशप्रेम के लिए आत्म बलिदान की प्रेरणा देते हैं। ऐसे महापुरुषों का जीवन देश की अखंडता,एकता व स्वाभिमान के लिए सर्वस्व न्योछावर करने वाला रहा है।

उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ऐसे महापुरुषों,वीर योद्धाओं, जौहर व्रतियों पर गर्व करती है।देश के गौरवशाली इतिहास जो हमारी अमूल्य धरोहर हैं उनकी रक्षा हेतु कृतसंकल्पित है। हालिया प्रकरण में ऐतिहासिक तथ्य है कि महारानी पद्मावती ने अपने देश के मान सम्मान के लिये जौहरव्रत कर देश पर बलिदान दिया।किन्तु कुछ षड्यन्त्रकारी व क्षद्म फिल्मकार ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ मरोड़कर इतिहास की वस्तु को मनोरंजक व उदरपोषण के लिए प्रयोग कर रहे है,जो देश के लिए घातक है।साथ ही देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं पर चोट कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यही कारण है कि फ़िल्म पद्मावत का विरोध सम्पूर्ण भारत खासकर हिन्दू समाज के लोग कर रहे हैं। उन्होंने मांग कि करोड़ो लोगों की जनभावनाओं को देखते हुए इस फ़िल्म पर तत्काल बैन लगाया जाए।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *