गोरखपुर

श्मशान में खुला अर्थी बाबा का चुनाव कार्यालय, जीता तो मुफ्त वितरित कराउंगा सेनेटरी पैड

अरविंद श्रीवास्तव,
गोरखपुर: आजमगढ़ की जनता को ऐसा नेता पहली बार मिला है जो अर्थी पर सवार होकर सेनेटरी पैड की माला पहन कर चुनाव मैदान में पहुंचेगा, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव और फिल्मी अभिनेता निरहुआ को टक्कर भी देगा .
सेनेटरी पैड को मुद्दा बनाने वाला राजन यादव पहला व्यक्ति होगा, क्योंकि आज तक तमाम राजनेता और मुद्दे आपने देखे, लेकिन ये अपने तरह का पहला प्रत्याशी है.

फिलहाल राजन यादव चुनाव जीते या नहीं यह तो कहना मुश्किल है, लेकिन चुनावों बड़ा दिलचस्प होगा। राजन यादव इस बार आजमगढ़ से चुनाव लड़ने जा रहे हैं लेकिन गोरखपुर के राजघाट नदी के किनारे श्मशान घाट पर आज अपने चुनाव कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया.

राजन यादव ने कहा कि मै आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहा हूं, क्योंकि वहां से अखिलेश यादव और एक नचनिया को बीजेपी ने खड़ा किया है, तो मैं भी बाहर यानी गोरखपुर होकर वहां से चुनाव लडूंगा, और अपना कार्यालय गोरखपुर के शमशान घाट पर खोला हूं, और अर्थी पर बैठ कर आया हूं ताबूत पर बैठा हूं, और सेनेटरी पैड का माला पहन कर ये साबित कर रहा हूं, कि सेनेटरी की अर्थी निकल चुकी है.

बता दें कि राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा अब तक न सिर्फ दो बार योगी आदित्यनाथ के खिलाफ संसदीय चुनाव लड़ चुके हैं बल्कि मोदी और राजनाथ के खिलाफ भी ताल ठोक चुके हैं, इसके अलावा चार बार एमएलए और तीन बार एमएलसी का चुनाव भी लड़ चुके हैं ।

इसके अतिरिक्त राष्ट्रपति के चुनाव में भी दावेदारी ठोक चुके हैं , हालांकि अभी तक किसी भी चुनाव में इन्हें सफलता नहीं मिली है लेकिन इन सबसे हट कर इस बार राजन यादव उर्फ अर्थी बाबा ने आजमगढ़ से अखिलेश के खिलाफ ताल ठोका है।

उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी जातिवादिता को बढ़ावा देती है , क्योंकि आजमगढ़ यादव बाहुल्य क्षेत्र है इसी कारण वहां से सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने दावेदारी ठोकी है.

जब उनसे पूछा गया कि दिनेश लाल उर्फ निरहुआ ने भी भाजपा के बैनर तले आजमगढ़ से ही अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ने का मन बनाया है. ऐसे में आप कहां टिक सकोगे इस सवाल के जवाब में अर्थी बाबा ने कहा कि जब दो प्रत्याशी एक ही बिरादरी के लड़ सकते हैं तो तीसरा क्यों नहीं।

अखिलेश यदि मुझे गोरखपुर से सपा के बैनर पर चुनाव लड़ने की इजाजत और टिकट दें तो मैं उनके खिलाफ चुनाव नहीं लड़ूंगा।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *