गोरखपुर

भाजपाइयों ने प्रधानमंत्री के आगमन के पूर्व वार्ड में किया सफाई, घर घर जाकर कर रहे जनसंपर्क

PM-Rally-1गोरखपुर: आगामी 22 जुलाई को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गोरखपुर जिले में एम्स और फ़र्टिलाइज़र की शिलान्यास करने का कार्यक्रम के तयसुदा प्रोग्राम को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके प्रिय कार्यक्रम स्वच्छता अभियान को एक नए सिरे से मोहल्ले मोहल्ले में सफाई कर शुरूआत किया।
कार्यक्रम के दूसरे दिन सरकारी कार्यालयों व कार्यालयों के सामने यह सफाई व्यवस्था चलेगी ,जबकि तीसरे दिन शहर क्षेत्र में सभी स्थापित मूर्तियों को साफ सफाई की जाएगी ।
PM-Rally-2इसी कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज मोहल्लों की गली गली में जाकर झाडू चलाया और सफाई का आगाज किया है साथ ही मोदी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए महापौर डॉ सत्या पांडे सहित 70 वार्डों के सभासदों के नेतृत्व में हर मोहल्ले में जाकर जनसंपर्क कर लोगों को हर घर से एक व्यक्ति रेली स्थल पर आने की अपील की गई ।
बता दें आगामी 22 को प्रधानमंत्री दोनो परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद पूर्वांचल के 11 जनपदों की भीड़ को रैली के माध्यम से संबोधित किया जाना है और भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस रैली में लगभग 500000 की भीड़ को इकट्ठा करने का दावा किया है ,हलाकि जिस जगह रैली होनी है अगर देखा जाए तो इतनी कम जमीन में 500000 की भीड़ संभव तो नहीं है क्योंकि जानकारों के अनुसार प्रति व्यक्ति 3 स्क्वायर फीट भूमि की जरूरत पड़ती है।
PM-Rally-3अब ऐसे में खराब मौसम और यातायात व्यवस्था को देखते हुए भीड़ कितनी मात्रा में जुटेगी! यह तो वक्त ही बताएगा ।हालांकि भाजपाइयों का दावा है कि यह रैली अब तक की भाजपा द्वारा की गई सभी रैलियों सपूत अभूतपूर्व और ऐतिहासिक होगी।

fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *