गोरखपुर

बसपाइयों ने हर्षोल्लास से मनाया सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन

गोरखपुर: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी मायावती के 61वे जन्मदिन के शुभ अवसर पर गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा के प्रत्याशी राजेश पाण्डेय के नेतृत्व में आज आज़ाद चौक नहर रोड पर स्थित कैम्प कार्यालय “रॉयल पैलेस” में एक विशाल जन्मदिन कार्यक्रम समारोह आयोजित किया गया।
समारोह की अध्यक्षता करते हुए गोरखपुर ग्रामीण विधान सभा के बसपा प्रभारी/प्रत्याशी राजेश पाण्डेय ने कहा कि आज अपने प्रिय नेता का जन्मदिन मनाने के लिए यहाँ जो भीड़ एकत्रित हुयी है वह बहन मायावती की जनलोकप्रियता को दर्शाती है| बहन मायावती ने अपना जीवन समाज के लिए समर्पित कर भारतीय राजनीती में जो उच्च मुकाम हांसिल किया है वो विरले ही कर पाते है। हम भगवान से उनकी लम्बी आयु की कामना व प्रार्थना करते हैं।
उन्होंने कहा की आज जिस प्रकार देश व् प्रदेश की राजनीती अनिश्चितता के दौर से गुजर रही है उससे मुक्ति पाने के लिए बहन जी को मुख्य मंत्री बनाना जरुरी है।
बतौर मुख्य अतिथि संबोधन में मुख्य ज़ोन कोआर्डिनेटर हरिप्रकाश निषाद ने कहा कि गरीबों की मसीहा और सामाजिक समरसता की ध्वजावाहक बहन मायावती के साथ आज देश के सभी नागरिकों की दुआ है की वो राजनीति में सबसे आगे जाये। होने जा रहे विधानसभा के चुनाव में उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठना ही उन्हें जन्म दिन का उपहार होगा और प्रदेश की जनता उन्हें यह उपहार देने का मन बना ली है।
समारोह में हजारों की जनता के साथ केक काट कर बहन मायावती के लम्बी उम्र की कामना की गई |सभा को मुख्य रूप से जिला प्रभारी एज़ाज़ अहमद,हाजी अयूब अंसारी,विधान सभा अध्यक्ष राधेश्याम गौतम, पूर्व कनिष्ठ प्रमुख सुभाष सिंह ,विधान सभा महासचिव जीते पासवान,अनिल पांडेय,मुख़्तार भाई,छेदी पासवान,पूर्व प्रधान महेंद्र पासवान,जीतेन्द्र पासवान ,संजय शुक्ल ने संबोधित किया। समारोह का संचालन जिला प्रभारी गौतम प्रसाद ने किया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *