गोरखपुर

EXCLUSIVE: CCTV कैमरे में कैद हुए डॉक्टर के गुंडे, पैसों के विवाद में दूसरे डॉक्टर के क्लीनिक पर हमला

doctorगोरखपुर: इस हैरान कर देने वाली तस्वीरों शहर के प्रतिष्ठित प्राइवेट नर्सिंग होम के डॉक्टर के गुंडों ने डाक्टर के बकाये पैसे के विवाद में दूसरे डॉक्टर के क्लीनिक पर हमला कर दिया है |
डॉक्टर के गुंडों ने अपने 25 साथियों के साथ डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंच कर डाक्टर और उनके कर्मचारियों को पीट पीटकर अधमरा कर दिया, लेकिन उन गुंडों की करतूत cctv में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस हमला करने वाले गुंडों की तलाश कर रही है।
मामला गोरखपुर के कैंट थाना क्षेत्र के बेतियाहाता में डॉ सीएम् दिवेदी की क्लीनिक है, और वहा पर बेतियाहाता स्थित आर्यन हॉस्पिटल में भी मरीज देखने के लिए जाते हैं, आज शाम 4:00 बजे डॉ द्विवेदी एक मरीज को डिस्चार्ज करवाने के लिए हॉस्पिटल पहुंचे लेकिन वहां का एक कर्मचारी अमित कुमार पांडे ने उनसे गाली गलोज और हाथापाई करने लगा, और देख लेने की धमकी भी देने लगा विवाद के बाद डॉक्टर वहां से अपने क्लीनिक आ गए।
doctor1
शाम 4:00 बजे अमित दर्जन भर साथियों के साथ कैंट थाना क्षेत्र के बेतियाहाता स्थित डॉ सीएन दिवेदी की क्लीनिक पर पहुंचा और अपने गुंडों की मदद से डाक्टर को बुरी तरह से पीटने लगा, इस बीच क्लीनिक पर काम करने वाले फिजियोथेरेपिस्ट और कर्मचारियों ने बीच बचाव की कोशिश की तो उनको भी बुरी तरह से पीटकर अधमरा कर दिया, घटना के बाद अमित अपने साथियों के साथ फरार हो गया, डॉक्टर सीएन द्विवेदी का आरोप है कि ढाई लाख रुपए बकाए को लेकर आर्यन हॉस्पिटल के निदेशक डॉ डी.पी सिंह की शह पर घटना को अंजाम दिया गया है।
डॉक्टर सीएन दिवेदी का आरोप है कि उनके बड़े भाई डॉक्टर के एन दिवेदी का भी 10 से 12 लाख रुपया वहां पर बकाया है, उन्होंने बताया कि जब वह अपने परिचित मरीज को डिस्चार्ज कराने के लिए हॉस्पिटल में पहुंचे तो कर्मचारियों ने देख लेने की धमकी भी देने लगा कुछ ही देर बाद इस घटना को अंजाम दे दिया गया बेखौफ होकर डॉक्टर उनके कर्मचारियों की धुलाई कर रहा है, गुंडों को इस बात का जरा भी आभास नहीं हुआ कि उनकी यह हरकत cctv में कैद हो रही है भागते समय बदमाशों की दो मोटरसाइकिल भी घटना स्थल पर छूट गई। कैंट पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है वही पीड़ित डॉक्टर मुकदमा कायम कराने के लिए केंट थाने पर पहुंचे हैं।
doctor2
दिनदहाड़े जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है उस से आमजन और पुलिस भी सकते में है। फिलहाल इन गुंडों की गुंडई सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई , और अब खाकी कैमरे में कैद तश्विरो के जरिये गुंडों की तलाश में जुट गई है |
doctor3

VIDEO



पुलिस कप्तान थानेदारों संग बाजारों मे करेंगे गश्त, DGP ने दिए निर्देश

दबंगों की दबंगई सीसीटीवी में हुई कैद; अपनी ही ज़मीन को बचाने के लिए जद्दोज़हद कर रही है बूढी महिला

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *