गोरखपुर

चिलुआताल पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर लुटेरे

चिलुआताल पुलिस के हत्थे चढ़े  शातिर लुटेरे

गोरखपुर: जिले में पुलिस विभाग द्वारा चलाये जा रहे धर-पकड़ अभियान में वाहन चेकिंग के दौरान दो अपराधियों को चिलुआताल पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से एक अदद 315 बोर तमंचा, एक अदद जिंदा कारतूस 315 बोर, 2मोबाइल, 2550 रुपए नगद बरामद करने का दावा किया है।

गौरतलब है कि जनपद में अपराधियों और अपराध पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी कैम्पियरगंज आशुतोष कुमार नेतृत्व में थानाध्यक्ष चिलुआताल राणा देवेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने हमराहियों के साथ लूट से सम्बंधित अपराधियों के तलास में रविवार शाम को सिहोरवा के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे।

इसी दौरान विपरीत दिशा से मोटरसाइकिल सवार दो लोग पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे।उनमे से एक अपराधी अन्धेरे का फायदा उठाकर भाग गया।सन्देह होने पर पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार को घेरकर पकड़ लिया।पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम पता आलोक सिंह पुत्र झिनक निवासी अनई थाना खलीलाबाद बताया।

आलोक ने बताया कि अक्सर हम लोग लूट करते रहते हैं।हमारे पीछे मोटरसाइकिल पर बैठा व्यक्ति संतोष मंडी उर्फ भोला थाना सहजनवा जनपद गोरखपुर था,जो आप लोगों को देख कर भाग गया वो भी एक शातिर लुटेरा हैं।लूट कर मिलने वाले धन से अपना जीवनयापन व परिवार का भरण पोषण करते थे।

पुलिस द्वारा पूछे जाने पर पता चला कि संतोष मणि त्रिपाठी उर्फ भोला पुत्र काशीनाथ निवासी रदौली उर्फ मठिया थाना सहजनवा जनपद गोरखपुर व सर्वेश यादव पुत्र मनिराम यादव निवासी बनोहिया थाना कोतवाली खलीलाबाद, जनपद सन्त कबीर नगर, जो मोटर साइकिल चला रहे थे,वो लूट की थी। एक आरोपी ने बताया कि उसके हिस्से में 4500 रुपये व सैमसंग मोबाइल मिला था। अभियुक्त के पास से एक अदद तमंचा 315 बोर, एक अदद जिंदा कारतूस 315 बोर,2मोबाइल 2550 रुपए नगद बरामद किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *