गोरखपुर

सीएम योगी ने दी मकर संक्रांति की बधाई, दो युवराजों को भी दी नसीहत

सीएम योगी ने दी मकर संक्रांति की बधाई

गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज मकर संक्रांति के अवसर पर देशवासियों को बधाई देते हुए देश प्रदेश में सुख समृद्धि की कामना की। मुख्यमंत्री बनने के बाद गोरखनाथ मंदिर में अपनी पहली मकर संक्रांति मन रहे योगी ने बाबा गोरखनाथ को खिचड़ी चढ़ाई।

उन्होंने इस अवसर पर अपने राजनीतिक विरोधियों के लिए भी सदबुद्धि की कामना किया। गोरखनाथ मंदिर में खिचड़ी चढ़ाने के बाद योगी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी और समाजवादी पार्टी सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को नसीहत भी दी।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी आए और यहां के विकास के बारे में सोचें। उन्होंने सपा और अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि आजमगढ़ में शराब पीने से हुई मौतों के लिए सपा जिम्मेदार है। उनके लोग जहरीली अवैध शराब बनाते हैं। जिसे पीने से प्रदेश में ऐसी घटनाएं हो रही हैं।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक द्वेष के कारण सीएम आवास और लखनऊ की सड़कों पर सपा के लोगों ने सड़ा और कटा आलू फेंक दिया। इस तरह की हरकत करने की बजाय अखिलेश प्रदेश और देश के विकास के बारे में सोचें।

प्रदेश में ताबड़तोड़ हो रहे एनकाउंटर पर मानवाधिकार आयोग की राज्य सरकार को मिली नोटिस पर योगी ने कहा कि सूबे की बहू बेटियों की सुरक्षा और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जो कदम उठाना होगा उठाएंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *