गोरखपुर

पीएम की फ्लीट डियूटी पर आये सीओ की होटल अवंतिका में मौत, पुलिस विभाग में दुःख की लहर

CO-of-UP-police-found-dead-गोरखपुर: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को सकुशल बनाने के लिए पुलिस विभाग ने कोई कसर नहीं छोडा था। चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स की तैनाती का खाका तैयार किया गया था। डियूटी रिह्ऱसल के बाद सभी अधिकारी के लिए होटल में ठहरने की व्यवस्था की गई थी।
शुक्रवार की सुबह होती ही सभी अधिकारियों को पीएम सुरक्षा के लिए डियूटी पर तैनात होना था। लेकिन न जाने किस की नजर लग गयी कि सीओ गोला होटल में मौत की निद्रा में सोये हुए थे। डियूटी पर चलने का आदेश हुआ तो कोई हरकत न होने पर होटल में रहे सभी अधिकारी हैरत रह गए।
मौके पर पहंचे पुलिस के आलाधिकारियों के जांच पड़ताल के बाद पता चला कि सीओ को हार्ट अटैक हो गया है लेकिन पीएम की रैली को देखते हुए पुलिस विभाग ने अपने साथी को खोने के बाद भी मुख पर हंसी लाते हुए प्रधानमंत्री का स्वागत करते हुए सुरक्षा दिया।
जानकारी के अनुसार मऊ जिले के मूल निवासी धीरेन्द्र कुमार राव गोला क्षेत्र में सीओ के पद पर तैनात थे। पीएम डियूटी पर कैंट थाना क्षेत्र के अवंतिका होटल में ठहरे हुए थे। बीती रात हार्ट अटैक हो जाने पर मौत हो गयी। पीएम के चले जाने पर पुलिस विभाग में दुःख की लहर दौड़ गयी। पुलिस विभाग के आलाधिकारियों ने सलामी देते हुए उन्हें अन्तिम विदाई दी।

fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *