गोरखपुर

भाजपा विधायक के विवादित बयान पर भड़के कांग्रेसी, फूंका पुतला

अरविन्द श्रीवास्तव
गोरखपुर: भाजपा के बलिया से विधायक सुरेन्द्र सिंह के विवादित बयान के विरोध में कोंग्रेसियों ने आज पुतला फूंका। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा सैयद जमाल के निर्देश पर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा जिला महासचिव अनवर हुसैन, उपाध्याक्ष इंजी़ एस एस पाण्डेय के नेतृत्व में रविवार को शास्त्री चौक पर प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका।

आपको बतादें कि बलिया से भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बातचीत में कहा था कि भगवान राम भी आ जायें तो देश / प्रदेश में रेप की घटना नहीं रूकेगी। विधायक के उक्त बयान पर भड़के कांग्रेसियों ने सड़को पर उतरकर प्रदर्शन करते हुए विधायक व भाजपा के खिलाफ जमकर नारे बाजी की और अपनी भड़ास निकाली।

कुछ कार्यकर्ताओं ने भाजपा से उक्त बयान पर देश की जनता से माफी मांगने की बात कही तो कुछ ने विधायक को पागलखाने भेजने की मांग की। कार्यकर्ताओं एवं आमजन को संबोधित करते हुए जिला महासचिव अनवर हुसैन, उपाध्याक्ष इंजी़ एस एस पाण्डेय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहन,बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। बीजेपी के राज में लगातार महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ रहा है। अभी उन्नाव में एक भाजपा विधायक ने रेप किया था।

आमजन को संबोधित करते हुए पूर्व लोकसभा प्रत्याशी डा़ सुरहिता करीम, एआईसीसी सदस्य स्नेहलता ने कहा कि भाजपा के शासन में महिलाएं सुरक्षीत नहीं हैं। आये दिन अपराध बढ़ रहें हैं भाजपा विधायक ने बहुत ही बेशर्मी से बयान दिया है, अगर भाजपा नेता महिलाओं की रक्षा नहीं कर पा रहें हैं तो डूब मरें। विधायक का बयान महिला और धर्म दोनों के विरुद्ध है।

प्रदर्शन करने वालों में दुर्गा राय ,निर्मला वर्मा,मो़ खालिद, अयूब अली, देवेन्द्र निषाद, संजय चौधरी, इमरान खान, चंदन कुमार, अमित तिवारी, सोनू कुमार, संजुम आरिफ, सन्नू चौधरी, आजाद हुसैन, डा़ आमिर, राज कुमार पासवान, दुर्गेश गुप्ता, विजय गुप्ता ,कुसुम पाण्डेय,अजय यादव आदि थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *