गोरखपुर

बीआरडी मेडिकल कालेज स्थित ट्रामा सेंटर के संविदा कर्मी गए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

Contract-workers-stages-Dhaगोरखपुर: पूर्वांचल के महत्वपूर्ण बाबा राघव दास मेडिकल कालेज स्थित ट्रामाँ सेन्टर में तैनात संविदा कर्मचारी मंगलवार सुबह से ही वेतन बकाये की वसूली को लेकर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गए है। कर्मचारियों के काम न करने से ट्रामा सेंटर की पूरी व्यवस्था चरमरा गयी है।
बताते हैं कि ट्रामा सेंटर में तैनात संविदा कर्मचारियों को मेडिकल कालेज प्रशासन द्वारा पिछले 16 महीने से सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है। सेलरी न मिलने से उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इस सम्बन्ध में संविदाकर्मियों ने मंडलायुक्त व जिलाधिकारी के समक्ष भी अपनी पीड़ा व्यक्त की। कोई रास्ता न निकलता देख कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल का निर्णय लिया।
Contract-workers-stages-proमंगलवार की सुबह 8 बजे संविदाकर्मी इमरजेंसी के सामने जुटे और धरने पर बैठ गए। इतने कर्मचारियों के एक साथ हड़ताल पर जाने से वहां की चिकित्सकीय व्यवस्था चरमरा गई। इलाज के लिए पहुंचे लोगों को ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
व्यवस्था बिगड़ता देख मेडिकल कालेज के नोडल अधिकारी डा अशोक यादव धरना स्थल पर पहुंचे व कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन कर्मचारी प्रिंसिपल को मौके पर बुलाने और बकाया सेलरी देने के लिए एक निश्चित तिथि की घोषणा करने की मांग कर रहे थे। दोपहर 1 बजे समाचार लिखे जाने तक कोई समाधान नहीं निकल सका था।
People-at-BRD-Medical-Colle

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *