गोरखपुर

सहजनवां क्षेत्र में हत्या से सनसनी

गोरखपुर: जनपद के सहजनवा इलाके में बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर फेके गए शव के मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार ग्राम डोहरिया कला निवासी लालमन की खून से सनी लाश घर के बरामदे में पड़ी मिली। ग्रामीणों ने लालमन का शव देखकर 100 पर सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने लालमन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

इस संबंध में लोगों ने बताया कि लालमन सहजनवा बखिरा मार्ग पर ग्राम बरईपार जाने वाले रास्ते पर मकान बना कर रहते थे और छोटा मोटा कामकर अपना गुजारा करते थे।आज उनकी खून से लतपथ लाश घर के कुछ दूर पर ही मिली है। वही पुलिस हत्या के पीछे जमीनी विवाद मानकर जांच में जुटी है। बता दे कि मृतक का कोई पुत्र नही था। इन्होंने अपने भाई रामप्रसाद के लड़के को गोद ले रखा था।

प्रथम दृष्टया देखने पर लगता है कि 65 वर्षीय वृद्ध लालमन को उनके घर के बरामदे से खींच कर हत्या की गई है। सुबह ग्रामीणों ने जब शव देखा तो डायल 100 पर सूचना दी।सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने पहुँच कर जांच शुरू कर दी है। लालमन ग्राम डोहरिया कला थाना सहजनवा के निवासी थे और गाँव के बाहर मुड़कटिया बाग़ के आगे सहजनवा बखिरा मार्ग पर ग्राम बरईपार जाने वाले रास्ते पर मकान बना कर रहते थे और एक छोटी सी गुमटी में पान मसाला बेचने का काम करते थे। फिलहाल अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है की हत्या गोली मारकर की गई है या किसी धारदार हथियार से घटना को अंजाम दिया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *