गोरखपुर

एक हफ्ते से लापता 12वीं के छात्र की लाश राप्ती नदी में मिली, क्षेत्र में सनसनी

 छात्र की लाश राप्ती नदी में मिलने से सनसनी

गोरखपुर: बीते 27 जनवरी से लापता 12वीं के छात्र की लाश राप्ती नदी में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। रविवार की शाम को बेलिपार क्षेत्र के राप्ती नदी में ग्रामीणों ने एक युवक की लाश देख बेलीपार पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक छात्र के पैंट की जेब में मिले पर्स में पहचान पत्र और बाइक की चाभी मिलने पर उसकी पहचान गौरव त्रिपाठी के रुप में हुई। बता दें कि गुलरिहा थाना क्षेत्र के महराजगंज ग्राम सभा के निवासी सुनील त्रिपाठी का इकलौता पुत्र गौरव त्रिपाठी (20 वर्ष) 12वीं का छात्र था। वह पिछले महीने की 27 तारीख को राजेन्द्रनगर में कोचिंग पढ़ने आया था।

गौरव रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की लेकिन कहीं पता नहीं चला तो अनहोनी की आशंका जताते हुए। सरहरी पुलिस चौकी पर सूचना दी।

पुलिसवालों ने गोरखनाथ थाना पर भेज दिया। गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। गौरव त्रिपाठी की बाइक, हेलमेट और जैकेट 28 जनवरी की सुबह राजघाट पुल के नीचे लावारिस हाल में मिली थी। उसके बाद से ही अनहोनी की आशंका जताई जा रही थी। उस समय राप्ती नदी में तलाश की गई लेकिन तब पता नहीं चला था।

गौरव के पिता दिनेश शहर में प्राइवेट नौकरी करते हैं। गौरव से बड़ी एक बहन है जिसकी बीते 10 दिसम्बर को शादी हुई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *