गोरखपुर

खजनी में दिव्यांग ने चुराई हास्पिटल से बाइक, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद

गोरखपुर: चौंकिए मत, खजनी थाना क्षेत्र में अब दिव्यांगों की गैंग सक्रिय हो रहा है। आम जन मानस इनकी दशा देख इन पर दया दिखाता है और तरस खाता है,लेकिन वास्तव में इनके कारनामे देख हर कोई दांतों तले अंगुली दबा लेगा।

जानकारी के अनुसार गोरखपुर के खजनी थानाक्षेत्र के एक हॉस्पिटल से बाइक चुराते हुए दिव्यांग कैमरे में कैद हो गया है। दिव्यांग के धंधे को देखकर पुलिस भी दंग है। खबर है कि 14 अप्रैल को दिन के करीब 3:30 बजे खजनी के आदर्श हॉस्पिटल पर उरुंवा थानाक्षेत्र के परसा खुर्द निवासी सतिराम पुत्र रामप्रताप अपनी पत्नी सीमा देवी को दिखाने बाइक नंबर यूपी 53 सीबी 1651 से पहुंचे।

अभी वह आदर्श हॉस्पिटल पर बाइक खड़ी कर जैसे ही अंदर गये पीछे से आए दिव्यांग चोर ने बाइक पर नजर गड़ा दी। पहले वह स्कूटी पर हाथ साफ करना चाह रहा था लेकिन सफलता न मिलने पर बाइक पर बैठकर शीशे में मुंह देखने लगा। उसी दौरान मास्टर चाभी से उसने बाइक उड़ा ली। घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद है।

पीडि़त सतिराम खजनी इंस्पेक्टर से मिले और तहरीर देकर अभियोग पंजीकृत करवाया।पुलिस ने जांच के क्रम में जब हास्पिटल का सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो दंग रह गयी। अब खजनी पुलिस इस वाहन लिफ्टर तक फुटेज के आधार पर पहुंचने के प्रयास में लगी हुई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *