गोरखपुर

सीएम के आगमन से पहले डीएम ने किया कार्यक्रम स्थलों का दौरा, दिए जरूरी निर्देश

सीएम के आगमन से पहले डीएम ने किया कार्यक्रम स्थलों का दौरा, दिए जरूरी निर्देश

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिपराइच में आगमन के मद्देनजर जिलाधिकारी के विजयेन्द्र पाण्डियन ने कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्देश दिया कि तीनों स्थलों पर सुरक्षा की चाक चौैबन्द व्यवस्था सुनिश्चित करें। निरीक्षण के दौरान उनके साथ सीडीओ अनुज सिंह तथा एसपी गणेश साहा भी उपस्थित रहे।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ कल दस्तक कार्यक्रम का शुभारंभ करने गोरखपुर के दौरे पर आ रहे हैं। जिसके पूर्व सभी व्यवस्थाओं की सुनिश्चितता करने के लिए जिलाधिकारी के विजयेंद्र पांडियन ने आज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिपराइच का निरीक्षण किया। जहाँ वार्ड में बेड पर गंदी चादरें देखकर उसे बदलने का निर्देश दिया। हालांकि जेई/एईएस वार्ड में सभी 6 बेड पर नई चादरें बिछी थी तथा साफ सफाई पायी गयी।

उन्होंने अन्य वार्डों, आपरेशन थिएटर, एमओआइसी कार्यालय तथा ओपीडी आदि का निरीक्षण किया। उन्होंने प्रभारी चिकित्सा धिकारी को निर्देश दिया कि 2 अप्रैल सोमवार को सभी स्टाफ समुचित ड्रेस में रहें तथा नेमप्लेट लगाये रहें, जिसकी जहां पर डियुटी हो वही पर उपलब्ध रहे।इसी क्रम में जिलाधिकारी ने सुभाष नगर मलिन बस्ती का निरीक्षण किया।

वहां लोगों को बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बस्ती का निरीक्षण करने के साथ लोगों को जेई/एईएस के विरूद्ध अभियान का शुभारम्भ करते हुए जागरूकता अभियान की जानकारी भी देंगे। यहां निरीक्षण में उन्होंने पाया कि मलिन बस्ती में साफ सफाई का काम किया जा रहा है।

उन्होंने कोआपरेटिव इंटर कालेज जनसभा स्थल का निरीक्षण किया। यहां मुख्यमंत्री दस्तक अभियान के अन्तर्गत प्रचार प्रसार के लिए 45 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर कर रवाना करेंगे तथा स्कूल चलो अभियान के तहत नव प्रवेशी छात्र-छात्राओं को ड्रेस, बैग,कापी किताब, जूता,मोजा आदि वितरित करेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *