गोरखपुर

डीएम, एसएसपी के नेतृत्व में जिला कारागार में छापा; डायरियों में लिखें मिलें थाईलैण्ड, दुबई और हांगकांग के नंबर

gkp-jailगोरखपुर: शाहपुर थानाक्षेत्र के असुरन स्थित मंडलीय कारागार में देर रात भारी फ़ोर्स के साथ डीएम व एसएसपी ने छापेमारी किया। इस दौरान कई संदिग्ध चीजे बरामद की गई। जिनमे 6 मोबाईल, सिमकार्ड, चाकू, लाईटर व कैंची बरामद किये गये।
कुछ शराब और बियर की खाली बोतले और 7 डायरियाँ भी मिली है, बरामद डायरियों में थाईलैण्ड, दुबई और हांगकांग के नंबर देख पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी सकते में आ गए। आला अधिकारियो ने वरिष्ट जेल अधीक्षक से नाराजगी जताई और कहा की इसकी रिपोर्ट शासन को भेजी जायेगी।
gkp-jail1
देर रात अचानक डीएम व एसएसपी जिले भर के थानेदारो, महिला थाने की फोर्स, क्राइम ब्रांच व 2 सेक्शन पीएसी लेकर बड़े लाव लश्कर के साथ जेल पहुचे। पूरी जेल को छावनी में तब्दील कर दिया गया। आला अधिकारी जेल के अंदर चले गए। करीब 30 मिनट बाद वरिष्ट जेल अधीक्षक जेल पहुचे। उन्हें साथ लेकर अधिकारियो ने 1 से 9 नंबर तक के बैरक की तलासी ली।
महिला बैरक, मिलेनियम व हाई सिक्योरटी बैरक में भी तलासी अभियान चला। बंदियों के कम्बलों व कपड़ो की तलासी में 6 मोबाईल, सिमकार्ड, 2 कैंची, चाकू, लाईटर व शराब की बोतले मिली। आला अधिकारियो ने लिखापढ़ी के बाद बरामद सामानों को सील कर साथ ले गई। अधिकारियो ने बताया की डायरियों में दर्ज नम्बरो की भी छानबीन कराई ।
gkp-jail2

कार्यों की गुणवत्ता में नहीं किया जायेगा कोई समझौता: जिलाधिकारी ओएन सिंह की अधिकारियों को चेतावनी

फुट पेट्रोलिंग पर गोरखपुर पुलिस, जनता से जुड़ने की कवायद

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *