गोरखपुर

रोड एक्सीडेंट की शिकार एमबीबीएस छात्रा का अधूरा रह गया पीएम मोदी से प्रमाणपत्र लेने का अरमान

Injured-Anmolगोरखपुर: बुधवार को गगहा के राउतपार में हादसे में मृत एमबीबीएस छात्रा का प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रमाणपत्र लेने का अरमान अधुरा ही रह गया। गौरतलब है की बीते कल जनपद के रूरल एरिया में हुए मार्ग दुर्घटना में पीएनबी मेनेजर व उनकी मेडिकल छात्रा पुत्री की दर्दनाक मौत हो गयी।
वही छात्रा के रिश्तेदार और सहपाठी डॉ अनमोल व ड्राईवर को गंभीर चोटें आयीं थी।
आप को बता दें की बीएचयू के 100 साल पुरे होने जा रहे है। इसी कारण वहा इस महीने की 22 व 23 तारीख को दीक्षांत समारोह का आयोजन होने वाला है।
विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ ही इस साल पास आउट होने वाले विद्यार्थियो को भी इसका तहे दिल से इन्तजार है। इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उपस्थित रहने वाले है। पर इस चकाचौंध के बीच इन्ही उत्साहित छात्रो में से एक छात्र डॉ अनमोल खुद को अकेला पाएंगे।
उनके साथ इस सुखद क्षण की गवाह बनने वाली उनकी सबसे अच्छी दोस्त और सहपाठी भव्या अब उनके साथ नहीं होंगी। भव्या का सपना था की वो प्रधानमंत्री से मिले।
इस साल पास आउट होने वाले सभी विद्यार्थियो की तरह एमबीबीएस कम्प्लीट करने वाले अनमोल और भव्या भी प्रधानमंत्री की मौजुदगी में अपनी डिग्री पाने को लेकर काफी उत्साहित थे। उन्हें 23 फ़रवरी को डिग्री मिलनी थी।
इससे पहले उन्होंने लखनऊ में यूपी एमबीबीएस में अपना पंजीकरण कराने की सोची थी। पर इस दुर्घटना ने उनसे बहुत कुछ छिन लिया।
गगहा के पास हुई दुर्घटना में अपने पिता के साथ काल के गाल में समाने वाली भव्या शुक्ला के सहपाठी अनमोल ने बताया की बीएचयू के इस ऐतिहासिक पल के गवाह बनने की सोच कर वे दोनों बहुत उत्साहित थे।
एमबीबीएस में पंजीकरण के बाद दोनों साथ में समाहरोह के लिए नए नए कपडे खरीदेंगे। पर उनका यह सपना अब एक साथ पूरा नहीं हो पायेगा। अनमोल ने कहा की भव्या अब अपनी डिग्री भी नहीं ले पायेगी। अपनी सबसे अच्छी दोस्त और सहपाठी को अपनी आँखों के सामने दम तोड़ता देख कर अनमोल एकदम टूट से गए है और उन्हें अब भी इस पूरी घटना पर विश्वास नहीं हो रहा है।
अनमोल अपने आंसू को रोक नहीं पा रहे है और अभी भी उनकी नजरे भव्या को ढूंढ रही है।

SHARE

Facebook
Twitter

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *