गोरखपुर

शाहपुर में पुलिस की लापरवाही से एक्सीडेंट में बाहर आ गयी युवक की आंख

शाहपुर में पुलिस की लापरवाही से एक्सीडेंट में बाहर आ गयी युवक की आंख

गोरखपुर: महानगर के शाहपुर थाना क्षेत्र के चरगांवा-राप्तीनगर रोड पर हो रही पुलिस चेकिंग से भाग रहे मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने दूसरी दिशा से आ रहे युवक को टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही युवक की आंख बाहर आ गई। चोट गहरी लगने से युवक वही सड़क पर छटपटाने लगा।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में युवक को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने युवक के मोबाइल से उसके परिवार वालों को दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित गोलू राप्ती नगर से सूरजकुंड के लिए जा रहा था,इसी दौरान खजांची चौराहे पर गाड़ी चेक कर रहे पुलिस वालों ने जब तीन सवारी युवकों को रोका तो तीनों मोटरसाइकिल सवार चौराहे पर तेजी से अपनी गाड़ी (यूपी 53 एएफ 8803) लेकर भागने लगे और सामने से आ रहे युवक को बेरहमी से ठोकर मार कर भाग निकले, जिससे गोलू की दाहिनी आंख बाहर आ गई।

आंख में गहरी चोट होने के कारण मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने युवक को पीजीआई रेफर कर दिया। घरवालों ने युवक की हालत गंभीर होते देख राप्ती नगर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया,जहां उसका इलाज जारी है। युवक की पहचान अंशु चौधरी उर्फ गोलू पुत्र अजय कुमार राप्ती नगर थाना शाहपुर के रूप में हुई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *