गोरखपुर

हलवाई की दुकान में लगी आग, आग बुझाने के बाद मिला 7 घरेलू, 1 कमर्शियल गैस सिलेंडर

अरविन्द श्रीवास्तव
गोरखपुर: तमाम कोशिशों के बाद भी रसोई गैस सिलेण्डरों की कालाबाजारी और होटल, रेस्टोरेंट्स में होने वाली सप्लाई को नहीं रोका जा सका है। कोतवाली थाना क्षेत्र के अलीनगर चौराहे पर स्थित विश्वास स्वीट हाउस की दुकान में सोमवार की शाम गैस सिलेंडर में लीकेज होने से आग लग गई।

घटना की जानकारी होने पर मौके पर बेनीगंज चौकी इंचार्ज जय नारायण यादव और बक्शीपुर चौकी इंचार्ज बलराम त्रिपाठी ने पहुंचकर फायर उपकरण से आग को स्थानीय लोगों की मदद से बुझाने का प्रयास किया। हलवाई की दुकान में रखे तेल में आग लगने से आग और बढ़ती गई। घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दिया गया।

मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग को बुझाने का प्रयास किया। दुकान के मालिक वरुण कुमार विश्वास ने बताया कि लगभग 40 से 50 हजार का नुकसान हुआ होगा। विश्वास स्वीट हाउस में इससे पहले भी आग लग चुकी है। जिसको लेकर स्थानीय दुकानदारों में आक्रोश था। गैस सिलेंडर में लीकेज होने की वजह से आग लग गई।

दुकान के अंदर से 7 घरेलू गैस सिलेंडर और एक कमर्शियल सिलेंडर मिले जिसमें बताया गया कि गैस भरी हुई थी लेकिन एक बड़ी दुर्घटना न होने से दुकान मालिक और आसपास के लोंगो ने राहत की सॉस ली।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *