गोरखपुर

गांधीगिरी कर दे रहे पीएम की रैली में आने का निमंत्रण

Gandhigiri-in-gorakhpurगोरखपुर: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अब गांधीगिरी की तर्ज पर लोगो को निमंत्रण देना शुरू किया है। सडको पर हाथो में गुलाब का फुल लेकर हर आने जाने वाले लोगो से गुजारिश करते ये लोग मोदी की रैली को लेकर कितने संजीदा है। ये राह चलते लोगो से उनके अनुरोध करते देखकर अंदाज लगाया जा सकता है।
बीजेपी अल्प संख्यक मोर्चा के सदस्यों ने अल्पसंख्यको के बीच जा कर मोदी के रैली को सफल बनाने की एक अनोखी मुहीम छेडी है, और लोगो को गुलाब का फुल देकर मोदी के रैली में आने का निमंत्रण दिया है।
Gandhigiri-in-gorakhpur-1भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने 22 जुलाई को फर्टिलाइजर प्रांगण में होने वाली मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए शहर के विभिन्न हिस्सों में जनता को गुलाब का फूल भेंट कर रैली में आने के लिए आमंत्रित कर रहे है।
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद ने कहा कि 2 वर्ष के कार्यकाल में पूरे देश में मोदी जी के बिकास का डंका बज रहा है और अब बारी है गोरखपुर में एम्स और फर्टिलाइजर के शिलान्यास की तो मोदी जी का 22 तारीख को शिलान्यास का कार्यक्रम है।
Gandhigiri-in-gorakhpur-2इरफान अहमद ने कहा ऐसा लगता है कि एम्स और फर्टिलाइजर बनने से पूर्वांचल का विकास होगा और लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधाओं का फायदा मिलेगा। साथ ही उर्वरक की कमी जो पूर्वांचल में हो रही है वो कमी दूर हो जाएगी और हम लोगों का मानना है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है, और योगी जी मुख्यमंत्री बनते हैं तो किसी भी कीमत पर गुंडाराज का खात्मा होगा ये तय है।
Gandhigiri-in-gorakhpur-4

fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *