गोरखपुर

लाखों की डकैती का पर्दाफाश, गृहस्वामिनी ने की थी साज़िश

Image-for-representation-1गोरखपुर: झंगहा थाना क्षेत्र के चौकी बरही के ग्राम सभा भौरही में हुई डकैती का पर्दाफाश आज गोरखपुर पुलिस ने कर दिया। रविवार की रात एक बजे डकैती का मामला प्रकाश में आया था। डकैतो द्वारा लगभग चार लाख के गहने समेत नकदी लूटने के मामले में पुलिस मामले की जाँच कर रही थी।
कार्यवाहक थानाध्यक्ष विनोद सिंह और क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा एस एन सिंह ने बताया है की कथित डकैती का पूरा माल पत्नी आरती के घर से बरामद कर लिया गया है।
जानकारी के अनुसार अशोक पासवान अपने बड़े पुत्र के साथ गुजरात के सूरत शहर में रोजगार करता है। गाँव पर उसकी पत्नी पार्वती और पुत्र पुत्री रहते है। गत रविवार की रात लगभग 1 बजे आधा दर्जन बदमाश उसके घर की पिछली दीवार फांदकर कमरे में घुस गये और चारपाई पर सो रही पार्वती और उसके बच्चों को साड़ी से बाँध दिया।
इसके बाद डकैतो द्वारा महिला और बच्चों को डंडे से पीट पीट कर घर में रखे जेवर और नकदी के बारे में पूछा जाने लगा। डकैतो की पिटाई से घबरा कर महिला ने घर में रखे सामानों की जानकारी दे दिया था।
जिससे डकैतो ने चार लाख के जेवर व नगदी आदि लूट लिया और फरार हो गए थे । कण्ट्रोल रूम से मिली सुचना पर घटनास्थल पर पहुचे एस ओ झंगहा और सीओ चौरीचौरा को एकबार तो पूरा मामला ही संदिग्ध लगा किन्तु ग्रामीणों द्वारा घटना की पूरी जानकारी दिए जाने पर पुलिस अधिकारियो ने मुख्यालय से डॉग स्क्वाड व् फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाकर फिर से जाँच शुरू कर दिया था।
गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *