गोरखपुर

विकास भारती स्कूल में हुआ हैंडबाल ग्राउंड का उद्धघाटन

गोरखपुर: महानगर स्थित आवासीय विद्यालय विकास भारती स्कूल में नवनिर्मित हैण्ड बाल ग्राउंड का उद्घाटनविद्यालय के प्राचार्य डा ए के पाण्डेय ने किया। इस अवसर पर एक उद्घाटन मैच भी खेला गया जो काफी रोमांचक रहा।

यह मैच श्रावस्ती हाउस व कौशाम्बी हाउस और आवन्तिका हाउस व वैशाली हाउस के बीच संयुक्त रूप से खेला गया। दो राउंड के 15 –15 मिनट के खेले गए मुकाबले में वैशाली हाउस व श्रावस्ती हाउस की टीम संयुक्त रूप से विजयी रही। विजेता टीम ने मुकाबला 4–5/8–6 से अपने नाम कर लिया।

ग्राउंड का उद्घाटन करते हुये बुद्धवार को प्राचार्य डा ए के पाण्डेय ने उपस्थित लोगो को संबोधित किया। उन्होंने प्रतिभागी टीमो का उत्साह वर्धन करते हुये उन्हें जीत की शुभकामनाये दी। सफलता का टिप्स देते हुये उन्होंने कहा कि जीत के लिये टीम भावना , लगन , सजगता और फुर्तीलापन आवश्यक है। मैच की समाप्ति पर उन्होंने पुरस्कार भी वितरित किये।

गौरतलब है कि विद्यालय में छात्र एवं छत्राओ के लिये अलग अलग क्रिकेट ग्राउंड, फ़ुटबाल ग्राउंड , बास्केट बाल ग्राउंड , टेनिस कोर्ट , बैडमिन्टन कोर्ट , राइफल शूटिंग रेंज, स्वीमिंग पूल व आर्चरी पहले से मौजूद है।

मैच के दौरान सभी छात्र-छात्राये, शिक्षकगण उपस्थित थे और सभी ने मैच का भरपूर रोमांचक आनंद उठाया। विद्यालय के चेयरमैन ओम प्रकाश जालान और सचिव प्रमोद कुमार टेकडीवाल ने हैण्ड बाल ग्राउंड के उदघाटन के अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य डा ए के पाण्डेय , अध्यापको व विद्यार्थियों को शुभकामनाये दी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *