गोरखपुर

हिंदू मुस्लिम एकता कमेटी ने गांधी प्रतिमा पर किया धरना प्रदर्शन

अरविन्द श्रीवास्तव
गोरखपुर: हिंदू मुस्लिम एकता कमेटी के संरक्षक शाकिर अली सलमानी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने वार्ड नंबर 64 अहमदनगर चक्सा हुसैन की खराब सड़कों के खिलाफ गांधी प्रतिमा के समक्ष धरना प्रदर्शन किया।

शाकिर सलमान ने कहा कि वार्ड में खराब सड़कें, जलजमाव की समस्या पिछले कई महीनों से है। जिसको लेकर वार्ड वासियों ने कई बार विरोध प्रदर्शन और ज्ञापन के माध्यम से अधिकारियों को जानकारी दी । लेकिन अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ। सिर्फ आश्वासन के सिवा आज तक कुछ नहीं मिला परेशान होकर फिर विराध करने को मजबूर होना पड़ रहा है।

वार्ड नंबर 64 अहमदनगर चक्सा हुसैन का वार्ड उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बगल का वार्ड है इसके बावजूद अधिकारी कोई कार्य नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि 21 नवंबर को 12 रबी उल अव्वल का त्यौहार है और इन्हीं रास्तों से जुलूस निकलेगा। अकीदत मंदो को गंदे पानी खराब सड़कों से होकर गुजरना पड़ेगा।जहां ज्यादा तर समय पानी लगा रहता है।

प्रर्दशन में विजय कुमार श्रीवास्तव शमशाद खान भोला सत्य पासवान गौतम लाल श्रीवास्तव बेगम अख्तर जहां रईस अहमद टीपू खान जावेद खान सोनू खान हाजी ज्ञासुद्दीन रईस अहमद मकसूद आलम समेत बड़ी संख्या में वार्ड की जनता उपस्थित रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *