गोरखपुर

योगी पर दुबारा बयानबाजी करने से नाराज हियुवा ने डॉ अयूब पर रासुका लगाने की मांग की

HYW-stages-protest-in-gorakगोरखपुर: पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब खान द्वारा सदर सांसद योगी आदित्यनाथ पर दुबारा अभद्र टिप्पणी किये जाने से नाराज हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया और पीस पार्टी के जिला कार्यालय पर जाकर जमकर नारेबाजी की। जुलुस के शक्ल में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर हियुवा ने प्रशासन के सामने अपनी मांग को रख कर अयूब खान पर रासुका लगाने की मांग की है।
बता दें कि बुधवार को जनपद के बड़हलगंज में पीस पार्टी अध्यक्ष मो अय्यूब ने योगी आदित्यनाथ को मनुवादी-आतंकवादी करार दिया था। उल्लेखनीय है कि गत दिवस योगी को आतंकवादी कहकर अय्यूब ने जो बखेड़ा खड़ा किया उसके जवाब में योगी के आइएसआइ से संबंधों के आरोप भी लगाए।
अय्यूब ने आइएसआइ सरगना मिर्जा दिलशाद बेग के साथ संबंध की बात भी कही थी । उन्होंने योगी को बाहरी बताते हुए डीएनए टेस्ट कराने की चुनौती दी और कहा कि हिम्मत हो तो योगी मंदिर का चोला छोड़कर चुनाव मैदान में उतरे। उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। कहा कि योगी कलियुग के शकुनी है जो पिछड़े और वंचित समाज को स्वीकार नहीं कर सकते।
पीस पार्टी के अध्यक्ष का बयान आज सुबह समाचार पत्रों में देखकर नाराज हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों ने आज शहर के कई क्षेत्रों में प्रदर्शन किया । बाद में प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह के नेतृत्व में डीएम और एसएसपी को पत्रक देकर पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अयूब के खिलाफ रासुका लगाने की मांग किया।

LIKE US:

fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *