गोरखपुर

खजनी: मार्ग दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

खजनी: मार्ग दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

गोरखपुर: जिले के खजनी थानांतर्गत माल्हनपार रोड पर बरी चौराहे के निकट माल्हनपार से आ रही इनोवा कार ने खजनी के तरफ से आ रही मोटरसाइकिल सवार पति पत्नी को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही पति पत्नी की मौत हो गयी।मौका पाकर इनोवा चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। ग्रामीणों के द्वारा 100 नम्बर पर सुचना पर पहुची खजनी पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम हेतु भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार बांसगांव थाना अंतर्गत सरसोंपार निवासी बेचू पुत्र तिलेश्वर (58 वर्ष) अपनी पत्नी कुसुमलता (50) के साथ मोटरसाइकिल UP53 CH 4371 से संतकबीर नगर निवासी तामेश्वरनाथ वैजडणवा निवासी अपनी बड़ी लड़की सीमा के घर से वापस आ रहे थे। इसी बीच माल्हनपार रोड पर बरी गांव के पास पहुचते ही विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आती हुई इनोवा ने सामने से जबरदस्त टक्कर मारी, जिससे पति पत्नी उछल कर सडक पर गिर गये। जिन्हें तेज रफ्तार इनोवा कार रौदते हुए निकल गई।

मोटरसाइकिल सवार पति पत्नी की घटनास्थल पर मृत्यु हो गई। राहगीरों ने 100 नंबर पर सूचना दी खजनी पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पंचनामा बनवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दम्पत्ति के 3 लड़के और 4 लड़कियां हैं। सूचना पाकर खजनी थाना पहुंचे परिजनों ने बताया किपति-पत्नी दोनों मजदूरी करते थे। बड़े लड़के और लड़की की शादी कर चुके हैं। बाकी सब गृहस्थी अभी अधूरी है और घर में कमाने वाले यही पति-पत्नी थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *