गोरखपुर

क्या गोरखपुर जल्द ही होगा जाम मुक्त, सार्वजनिक शौचालय भी क्या मिलेंगे स्वछ !

Jam-in-Gorakhpur-1गोरखपुर: ऐसा लगता है के जल्द ही हमारा शहर जाममुक्त होगा और जनपद के सभी शौचालय/मूत्रालय साफ सुथरे मिलेंगे। जिलाधिकारी ओम नरायण सिंह ने नगर निगम से कहा है शहर की सड़कों पर अवैध रूप से पार्किंग स्टैन्ड बनाने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किया जाये।
उन्होंने महानगर मे जितने भी शौचालय/मूत्रालय बनाये गये है उनकी साफ सफाई तथा क्षतिग्रस्त शौचालयों को ठीक कराने का निर्देश दिया साथ ही गति अवरोधकों को पेन्ट कराने का भी निर्देश दिया।
Gorakhpur-DM-in-a-meetingदो दिन पूर्व कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित व्यापार बंधु की मासिक समीक्षा बैठक करते हुए जिलाधिकारी ने नगर निगम को निर्देशित किया कि महानगर मे जितने भी शौचालय/मूत्रालय बनाये गये है उनकी सफाई व्यवस्था प्रतिदिन सुनिश्चित किया जाये साथ ही नगर में आवारा पशुओं को पकड़ने एवं रखने हेतु एक विस्तृत कार्ययोजना बनायी जाए तथा जनपद में जो भी अवैध पार्किंग संचालित हैं उस पर नियमानुसार कार्यवाही करे।
बैठक के दौरान घोष कम्पनी से टाउनहाल सड़क की पुलिया पर लोहे की सीट सरकने की शिकायत पर संबंधित को निर्देशित किया कि इसे जल्द से जल्द ठीक करा दिया जाए।
Jam-in-Gorakhpurजिलाधिकारी नगर निगम व पुलिस विभाग को निर्देशित किया कि घण्टाघर के निकट मोटरसाइकिल स्टैण्ड को हटाया जाए। मण्डी परिषद महेवा परिसर में आये दिन चोरी की घटना की शिकायत पर उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वहां पर लगातार गश्त किया जाए और व्यापारियों की मांग पर महेवा पुलिस चैकी को रिर्पोटिंग चैकी बनाने का प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया।
बैठक में अपर जिलाधिकारी नगर बीएन सिंह, एसपी सिटी हेमराज मीणा सहित विभिन्न विभागों के संबंधित अधिकारी तथा व्यापारी आदि उपस्थित रहे। बैठक का संचालन डिप्टी कमिश्नर वाणिज्य कर अमित कुमार पाठक ने किया।

‘गांव की गांव में सुलझावे, कोर्ट कचहरी कभी न जावें’: एसएसपी अनंत देव

वर्षो से एक जगह जमे सिपाहियो की अब खैर नहीं, एसएसपी हुए गंभीर

तहसील दिवस की समस्याओं का करें त्वरित निवारण: डीएम

गोरखपुर की हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *