गोरखपुर

एमएलसी चुनाव 2016: अधिकृत प्रत्याशी होने के बाद ज़ोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे जय प्रकाश यादव, समाजवादियो में उत्साह

jpyadavगोरखपुर: गोरखपुर महराजगंज स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन 2016 के लिए समाजवादी पार्टी द्वारा अधिकृत प्रत्याशी होने के बाद वरिष्ट नेता व पूर्व मंत्री जय प्रकाश यादव ज़ोर शोर से चुनाव प्रचार में जुट गएँ हैं|
इस सिलसिले में श्री यादव समर्थको संग क्षेत्र के तूफानी दौरे पर हैं| उनके साथ पूर्व सांसद बालचंद्र यादव और अन्य समाजवादी नेता मौजूद रहे|
बताते चलें की जय प्रकाश यादव को समाजवादी पार्टी ने स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन परिषद चुनाव के लिए पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया है।
बसपा सुप्रीमो ने पार्टी प्रत्याशी लाल अमीन खान को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण बाहर का रास्ता दिखा देने के कारण अब सपा प्रत्याशी का चुना जाना तय हो गया है।
बता दे कि पिछले एक सप्ताह से सपा में एम् एल सी पद के लिए काफी उहापोह की स्थिति बानी रही। पहले जय प्रकाश का परचा भरवाया गया फिर काटकर सीपी चन्द को प्रत्याशी घोषित कर उन्हें  तगड़ा झटका दे दिया गया। पर जय प्रकाश यादव की तबियत ख़राब होने के बाद उनको पी जी आई में भर्ती तक होना पड़ा। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए सपा सुप्रीमो ने फिर उन्हें अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया।
yadav

एमएलसी चुनाव 2016: निष्पक्ष एंव शांतिपूर्ण मतदान कराने को प्रेक्षक ने दिए अधिकारियों को निर्देश

एमएलसी चुनाव: सपा ने जय प्रकाश यादव को घोषित किया पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी

गोरखपुर की राजनीति से जुड़ी हर खबर यहाँ पढ़े http://gorakhpur.finalreport.in/ 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *