गोरखपुर

सीपी चंद नहीं जेपी यादव हैं पार्टी के प्रत्याशी: गोरखपुर सपा अध्यक्ष

Gorakhpur-SP-president-Krisगोरखपुर: हम नही मानते चुनाव आयोग के निर्देश, हम तो अपने नेताजी का निर्देश ही मानते है। उक्त उदगार समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार त्रिपाठी सीना के हैं।
सपा के महानगर अध्यक्ष ने आज पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि पार्टी ने पहले सीपी चन्द को पत्र जारी किया था जिसके अनुपालन में वो बतौर महानगर अध्यक्ष परचा दाखिल करने उनके साथ गए थे किन्तु जब पार्टी ने दोबारा प्रत्याशी बदला तो उन्होंने सीपी चन्द को पर्चा वापस करने को भी कहा।
MLC-candidate-from-Gorakhpuएक सवाल कि चुनाव आयोग की नजर में सीपी चन्द ही वैलिड कैंडिडेट है तो उनका कथंन था कि चुनाव आयोग मानता है तो माने अपना कैंडिडेट वो तो पार्टी सुप्रीमो की बात ही मानेंगे।
उन्होंने कहा की पार्टी से बड़ा कोई नही होता और पार्टी अनुशासन से ही चलती है।
उन्होंने सीपी चन्द का नाम लिए बगैर तंज कसा कि कुछ लोग पार्टी नेतृत्व के आदेशो की अवहेलना कर नेतृत्व और आम जनता को गुमराह करने का कार्य कर रहे है।जो पार्टी का सच्चा सिपाही होता है वह पार्टी के संविधान का अक्षरशः पालन करेगा।
Gorakhpur-MLC-election-2016एक सवाल कि अगर सीपी चन्द पार्टी के प्रत्याशी नही है तो उनके बैनर पोस्टर में आपका और समाजवादी पार्टी का नाम फोटो क्यों छपा रहता है, ऐसे में बगावत करने वालो पर कार्रवाई क्यों नही हुई तो उनका जवाब था ये तो पार्टी मुख्यालय का काम है, इसमें हम क्या कहें।

एमएलसी चुनाव 2016: अधिकृत प्रत्याशी होने के बाद ज़ोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे जय प्रकाश यादव, समाजवादियो में उत्साह

एमएलसी चुनाव: आत्महत्या की धमकी के बाद सपा ने जय प्रकाश यादव को घोषित किया पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी

बार बार टिकट काटना और देना जय प्रकाश यादव का अपमान: बसपा विधायक जीएम सिंह

एमएलसी चुनाव 2016: निष्पक्ष एंव शांतिपूर्ण मतदान कराने को प्रेक्षक ने दिए अधिकारियों को निर्देश

 

LIKE US:

fb
AD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *