गोरखपुर

फर्टिलाइज़र भूमि पूजन के बाद केशव मौर्य ने कहा अखिलेश सपा सरकार के आखिरी शासक

Land-ceremony-at-fertiliserगोरखपुर: 22 जुलाई को फर्टिलाइज़र के शिलान्यास के पूर्व आज गोरखपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने फर्टिलाइर कैम्पस में रैली स्थल पर भूमि पूजन किया।
इस दौरान उन्होंने अखिलेश के लर्निंग सीएम होने और 2017 में फिर सरकार बनाने की बात का जवाब देते हुए कहा कि, यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य है, वह यहां लर्निग करने के लिए आएंगे? उनको जाना है,अब उनको आना नहीं है । उन्होंने केवल अपराध को बढ़ावा देकर यूपी को बर्बाद कर दिया है । वह सपा सरकार के आखिरी शासक हैं।
इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि 2017 के चुनाव में बीजेपी कम से कम 265 और अधिकतम 403 सीट निकलेगी।
Land-ceremony
केशव मौर्य शाम 4 बजे फर्टिलाइज़र कैम्पस में 22 जुलाई को होने वाली पीएम नरेंद्र मोदी के रैली सथल पर पहुंचे। उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच भूमि पूजन किया। उसके बाद कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, गुंडा और सपा एक हो सकती है। विकास और समाजवादी पार्टी एक नहीं हो सकते। प्रदेश सरकार की चली होती तो, गोरखपुर को एम्स और फर्टिलाइज़र नहीं मिल पाता।
उन्होंने कहा की जहां तक रही एम्स की बात, तो जमीन को लेकर जो खेल राज्य सरकार ने खेला है, उसका भी खुलासा मोदी जी के मंच से ही होगा। सपा को लग रहा है कि, 2017 में सपा की साइकिल पंचर हो जायेगी। मुलायम और उनका परिवार सैफई पहुँच जायेगा । इसीलिए वो घबराये हुए हैं । मोदी के नेतृत्व में भारत नंबर एक होने जा रहा है और यूपी भी नंबर एक हो सकता है, यदि जनता ठान ले ।
 
Land-ceremony-1
मौर्या ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में बीजेपी का नारा कांग्रेस मुक्त भारत था और 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव में सपा-बसपा मुक्त उत्तर प्रदेश होगा। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा में भगदड़ मची हुई है। यदि बीजेपी अपना दरवाजा खुला छोड़ दे, तो बाकी पार्टी में उनके मुखिया रह जायेंगे ।
पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, सपा प्रयास कर रही है कि उत्तर प्रदेश का विकास केंद्र की योजनाओं से न होने पाये। राज बब्बर से आपका कैसा मुकाबला होने वाला है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, कांग्रेस चाहे राजबब्बर को प्रदेश अध्यक्ष बना ले या राहुलजी को, बीजेपी को उससे कोई लेना-देना नहीं है । कांग्रेस मुक्त भारत देश है । उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है। उससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *