गोरखपुर

कुख्यात अमरजीत यादव के नाम पर रंगदारी मांगने के आरोप में मोहद्दीपुर का युवक गिरफ्तार

गोरखपुर: जिले के दक्षिणांचल में आतंक का पर्याय माने जाने वाला कुख्यात अपराधी अमरजीत यादव के नाम पर शहर के व्यवसायी से पांच लाख रुपया रंगदारी मांगने वाला बदमाश सुमित राय को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उक्त जानकारी देते हुए एस पी सीटी विनय कुमार सिंह और क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ प्रवीण कुमार सिंह ने पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि रंगदारी माने जाने की सूचना पर SP सिटी एसपी क्राइम के निर्देशन में सीओ कोतवाली, गोरखनाथ और सीओ क्राइम के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम व एसओ राजघाट को लगा कर सूचना संकलित किया जा रहा था।

मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि रंगदारी मांगने वाला व्यक्ति फल मंडी की तरफ से आ रहा है । इस सूचना पर विश्वास करके ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे पर उक्त व्यक्ति का इंतजार किया जाने लगा। तभी एक व्यक्ति फल मंडी से आते दिखाई दिया, जिसे मुखबिर के इशारे पर घेर कर पकड़ लिया गया। जिस की तलाशी लेने पर धमकी में उपयोग किया हुआ मोबाइल बरामद किया गया।

पकड़े गए व्यक्ति की शिनाख्त सुमित राय पुत्रअवधेश राय निवासी पिपरा बाजार थाना नेबुआ नौरंगिया जनपद कुशीनगर जो वर्तमान में शिव नगर कॉलोनी मोहदीपुर गोरखपुर में रहता था। उसके पास से एक MI मोबाइल फोन, जिसमें मोबाइल नंबर 880 810 2469 का सिम कार्ड लगा हुआ बरामद किया गया है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *