गोरखपुर

गगहा में जमीनी विवाद मे भाई ने भाई-भाभी व दो बच्चियों पर धारदार हथियार से किया हमला

गोरखपुर: जनपद के गगहा थाना क्षेत्र के करवल मझगांवा में रविवार सुबह जमीनी विवाद में एक भाई ने अपने भाई, भाभी और दो बच्चियों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है तथा घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार गगहा थाना क्षेत्र के करवल मंझगवां निवासी 70 वर्षीय जुमाद्दीन ने अपनी एकमात्र दोनों पुत्रियों के नाम संपूर्ण संपत्ति कर दी थी तथा अपनी पत्नी तैबुददीन व बेटी की पुत्री जरीना व गजाला के साथ रहकर वह अपना जीवन यापन कर रहे थे।

पुत्र ना होने के कारण भाइयों के साथ कुछ जमीनी विवाद भी लगातार चला आ रहा था। इसी बात को लेकर रविवार की सुबह करीब 8 बजे भाइयों मे कहासुनी होने लगी ।इसी बीच मझले भाई शिराजुददीन ने अपने भाई पर धारदार हथियार से हमला कर दिया ।जिसे बचाने गई पत्नी व बेटी की पुत्री के ऊपर हमला बोल दिया ।ग्रामीणो ने हमला करने वाले को पकड़कर गगहा पुलिस को सुचना दी।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और घायल को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गगहा ले गयी। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जुमाददीन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। अन्य का इलाज चल रहा है इस मामले में अभी किसी ने थाने मे कोई तहरीर नही दी है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *