गोरखपुर

VIDEO: बेलीपार में जबरन बच्चा लेकर जा रहे व्यक्ति को ग्रामीणों ने पीटाई के बाद पुलिस को सौंपा

VIDEO: बेलीपार में जबरन बच्चा लेकर जा रहे व्यक्ति को ग्रामीणों ने पीटाई के बाद पुलिस को सौंपा

गोरखपुर: आज सुबह बेलीपार थानाक्षेत्र में एक महिला का पुत्र जबरिया ले जा रहे व्यक्ति को महिला के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने पकड़ कर पिटाई कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार चौरीचौरा निवासी ओमप्रकाश पासवान राजगीर मिस्त्री है,जो अपना परिवार दीप नगर कॉलोनी में रखा है।घर पर उसकी पत्नी सीमा देवी और पुत्र चंदन 8 वर्ष रहते हैं। बताया जाता है कि आरोपी ने कल सुबह से बच्चे को उसके घर के पास से उठा लिया था और बेलीपार थाना क्षेत्र के बाघागाडा में अपनी बहन के घर पर रखा था। बच्चे की मां के अनुसार आज सुबह फोन कर ₹50 हजार की मांग कर बच्चा वापस देने को कहा। जिसके लिए बेलीपार बुलाया था।

वहां दोनों मिले बातचीत हुई, फिर वह बच्चा लेकर जाने लगा। इस बीच बच्चे की मां पीछे पीछे चिल्लाते हुए दौड़ लगा रही थी। लोगों ने पूछा क्या हुआ उसने बताया कि वह मेरा बच्चा लेकर भाग रहा है। यह सुनकर ग्रामीण दौड़ा लिए। ग्रामीणों को आता देख वह बच्चा छोड़कर अरहर के खेत में छिप गया।जहां से ग्रामीणों ने ढूंढ निकाला और खूब पिटाई की।

इस बीच सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी, बच्चा और उसकी मां को थाने ले गई। आरोपी का नाम रामाज्ञा पुत्र तूफानी पासी निवासी गगहा थाना क्षेत्र के करवल मझगांवा है। आरोपी का कहना है बच्चे की मां से कई महीनों से बातचीत चल रही है। मैंने उसकी मांग में सिंदूर भी डाला है। वह मिलने के लिए बुलाई थी तथा प्रेम करने की बात करता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *