गोरखपुर

..और इश्क में चली गई महिला की जान, प्रेमी ही निकला हन्ता

गोरखपुर: कहते हैं इश्क में इंसान इस कदर डूब जाता है कि उसे उम्र और दहलीज का कुछ ख्याल ही नही रहता है। कुछ इसी तरह का वाकया बीते दिनों पीपीगंज क्षेत्र में मिली महिला की लाश से जुड़ा हुआ है। जहां 40 साल की एक महिला ने पति की मौत के बाद अपनी इश्क की इबारत दूसरे युवक के साथ लिख दी और जब वह भी कामकाज के सिलसिले में विदेश चला गया तो इस इश्कनामें पर एक 24 वर्षीय युवक का नाम चढ़ गया। और शायद यही उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल थी,जिसमे उसे जान से हाथ धोना पड़ा।

रविवार को पुलिस लाइन में सीओ कैंपियरगंज आशुतोष कुमार ने हत्या का खुलासा करते हुए प्रेसवार्ता में बताया कि महिला से प्यार के चक्कर में और उससे परेशान आ कर आरोपी ने महिला की हत्या की है। मृतका तबस्सुम निशा की दो शादियों से उसके 4 बच्चें थे। पति की मौत के बाद उसका सम्बन्ध गांव के ही एक युवक अजित गौड़ से हो गया था।

कुछ दिनों बाद वह भी सऊदी अरब कमाने चला गया। तो उसके बाद फिर उसका सम्बन्ध लवकुश यादव से हो गया और वो उससे शादी का दबाव बना रही थी। इसी दौरान उसका पहला प्रेमी विदेश से वापस आ गया और महिला लवकुश को छोड़कर उससे मिलने जुलने लगी।जिससे कारण लवकुश को ईर्ष्या होने लगी और उसने तबस्सुम निशा को बगीचे में ले जाकर गमछा से उसका गला कसकर हत्या कर दी।

एसएसपी ने निर्देश पर थानाध्यक्ष पीपीगंज देवेंद्र कुमार सिंह ने रविवार को हत्यारोपी युवक लवकुश यादव पुत्र विष्णुदेव यादव निवासी हरपुर टोला थाना पीपीगंज को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार करके उसके पास से हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल गमझा बरामद किया है।घटना के त्वरित खुलासा पर एसएसपी शलभ माथुर ने पुलिस टीम को 5 हजार का नगद इनाम घोषित किया है ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *