गोरखपुर

सड़क की गुणवत्ता में कमी बर्दास्त नही की जाएगी: विधायक महेंद्र पाल सिंह

नवनीत सिंह
गोरखपुर: आप लोग सड़क की गुणवत्ता की देख रेख करते रहें क्योकि ये सड़क आप की है। अगर सड़क के निर्माण की गुणवत्ता में कमी हो गयी तो सड़क जल्दी टूट जाएगी जिससे जनता का ही नुकसान होगा।

उक्त बातें पिपराइच विधायक महेंद्र पाल सिंह ने चरगांवा ब्लॉक के महराजगंज ग्रामसभा के जमीनारा मोड़ से 2 किमी दूर नंदापार की तरफ तक बनने वाली सड़क के शिलान्यास के अवसर पर कही। उन्होंने इस सड़क का शिलान्यास करते हुआ कहा की इस सड़क का निर्माण 1 करोड़ 26 लाख से होगा। ये सड़क आपकी है और गुणवत्ता में कही से भी कमी नजर आए तो तुरन्त उन्हें बताये।

विधायक ने सहायक अभियंता से कहा कि सबको सड़क में उपयोग होने वाले मटेरियल की जानकारी उपलब्ध करा दिया जाय। लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस सड़क का निर्माण आधुनिक तरीके से किया जाएगा सरकार की मंशा के अनुसार इस सड़क का निर्माण 4 महीने के तय सीमा में कर लिया जाएगा। सरकार की मंशा के अनुसार किसी भी हाल में गुणवत्ता में कमी बर्दास्त नही की जाएगी।

बता दें कि सड़क निर्माण का टेंडर अभिनव एंटरप्राइजेज को मिला है। इस अवसर पर अपर अभियन्ता संजय कुमार, सैनी मेसर्स अभिनव इंटर प्राइजेज के प्रोपोराइटर रमाशंकर यादव, नरेंद्र सिंह, लालबहादुर सिंह, विनोद निषाद, रवि त्रिपाठी, महेंद्र निषाद, प्रेमानंद सिंह, आनंद, विवेक सिंह, बैजनाथ सिंह, रमेश कसौधन, संतराज, बलराम तिवारी, धर्मेश कनौजिया समेत सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *