गोरखपुर

कौड़ीराम में गोली मारकर लुट के विरोध में व्यापारियों ने NH29 किया ब्लॉक, लगाया पुलिस मुर्दाबाद के नारे

कौड़ीराम लुट के विरोध में व्यापारियों ने NH29 किया ब्लॉक

गोरखपुर: प्रदेश सरकार अपराध मुक्त प्रदेश का राग अलाप रही है, वही मुख्यमंत्री के शहर यानी गोरखपुर में लुटेरे बेख़ौफ़ होकर लुट पाट कर रहे है। ताज़ा मामला गोरखपुर के कौड़ीराम स्थित माडल शाप के निकट एक आलू व्यापारी के मुनीम को गोली मारकर लुट की वारदात को अंजाम देने का है।

जिसके विरोध में आज व्यापारियों ने कौड़िराम बाजार को बंद करा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की, वही व्यापारियों ने सडक पर उतर कर रास्ते को भी जाम किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जानकारी के अनुसार कल रात खजनी क्षेत्र के पाण्डेयपार की तरफ से मुनीम प्रवीन वसूली कर के अपने मालिक मनोज मद्देशिया के साथ कौड़ीराम आ रहा था। इसी बीच माडल शाप के निकट बाइक सवारों ने उसे रोकने का प्रयास किया। रुकने पर बाइक सवार मुनीम के हाथ से रुपयों से भरा बैग छिनने का प्रयास करने लगे। पैसा देने में आनाकानी करने पर बदमाशो ने प्रवीन के कनपटी के पास गोली चलाई।

किन्तु अपना सर घुमा लेने के कारण गोली उसके आँख के करीब जा लगी। गोली लगते ही प्रवीन गाडी से गिर गया और बदमाश एक लाख सत्तर हजार रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। इस घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

सारी रात लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर रहने पर आज आक्रोशित व्यापारियों का गुस्सा फुट पड़ा और व्यापारी सडको पर आकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और कौड़िराम बाजार को पूरी तरह से बंद करा राष्ट्रीय राज्य मार्ग 29 पर जाम लगा दिया। जिसकी सुचना जब पुलिस प्रशासन को मिली तब आनन् फानन में मौके पर पहुचे सीओ बांसगाव अलुत चौबे ने उग्र व्यापारियों को आश्वासन दिया की 72 घन्टे के अन्दर घटना के खुलासे का आश्वासन दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *