गोरखपुर

मार्ग दुर्घटना में PNB मेनेजर और MBBS छात्रा पुत्री की दर्दनाक मौत, चार अन्य जख्मी

accidentगोरखपुर: आज जनपद के रूरल एरिया स्थित दो थाना छेत्रों में हुए मार्ग दुर्घटनाओ में पीएनबी मेनेजर व उनकी मेडिकल छात्रा पुत्री की दर्दनाक मौत हो गयी और चार अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज़ के लिए मेडिकल कालेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह कैंट थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली निवासी और उर्दू बाजार पीएनबी के ब्रांच मैनेजर हरिशंकर शुक्ल अपनी एमएमबीबीएस छात्रा पुत्री दिव्या शुक्ला और रिश्तेदार अनमोल व ड्राईवर के साथ वनारस स्थित बीएचयू से आ रहे थे।
accident1
रास्ते में उनकी अर्टिगा कार गगहा थाना क्षेत्र के रावतपार मझगावा के पास पुलिया पर दो ट्रको से ओवरटेक करते समय सीधे ट्रक में घुस गयी। जिसमे पिता पुत्री की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से काटकर सभी को बाहर निकाला।
जिसमे अनमोल व ड्राईवर को गंभीर दशा में इलाज हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
ghayal-driver
जबकि दूसरी घटना में बेलीपार थाना क्षेत्र के भरवलिया गांव के पास गोरखपुर की तरफ से तेज गति से आ रही ईन्डीभर एक गाय से टकराने के बाद कौडीराम की तरफ से आ रही  मारूति बैन से जा भीडी। जिसमे 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये घायलो को जिला अस्पताल भेजा गया।
accident2
घघसरा सहजनवा निवासी दिनेश गुप्ता का लड़का अभिषेक गुप्ता (15) से कौड़ीराम बरात में शामिल होने गया था। उधर से सुबह वापस आ रहा था।
अभी वह भरवल गांव के पास पहुंचा ही था की गोरखपुर से कौड़ीराम की तरफ से आ रही इंडिवर गाड़ी न यूपी32 एफ जे 6666 ने गाय के बछड़े को बचाने के चक्कर में बछड़े को कुचलते हुए वैन में टकरा गयी।
accident3
इस घटना में जहां गाय के बछड़े की तत्काल मौत हो गयी वही वैन में सवार युवक एवम् ड्राइवर का पैर टूट गया।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी की युवक एवम् ड्राइवर को ग्रामीणों ने किसी तरह निकाल कर जिला अस्पताल भेजा।वैन में दो लडकियां और एक औरत भी थी जिन्हें हलकी चोट आयीं है। वही टक्कर मारने वाली गाड़ी का ड्राइवर और सवार गाड़ी छोड़ कर फरार हो गये। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच कर दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही करने में जुटी हुई थी।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *