गोरखपुर

सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी नहीं मिला कार चोरों का कोई सुराग; पीडितों ने पुलिसिया कार्यवाही पर लगाया सवालिया निशान


गोरखपुर: विगत माह कैंट थाना क्षेत्र के बुद्ध बिहार कॉमर्शियल में स्थित बी डी सी एसोसिएट के सामने से सेवरले स्पार्क कार चोरी किये जाने के मामले में पीडितों ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिसिया कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाया।
पीड़ित अनिल कुमार दुबे ने कहा कि विगत 25 जनवारी की चोरी की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद है और मुकामी पुलिस को उपलब्ध भी कराया गया है। किन्तु पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई ही उसकी कार्यप्रणाली पर ऊँगली उठा रही है।
उनका कहना था की अगर शहर के पाश इलाके में चोरी वो भी सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद भी घटना का खुलाशा नहीं किया जा रहा है तो अन्य क्षेत्रो में हुई घटनाओ का खुलासा कैसे होगा। ऐसे तो यह शहर भगवान भरोसे ही है।
जिले में इन दिनों चोर डाकुओ का आतंक सिर चढ़ कर बोल रहा है। शहर दो डबल मर्डर से अभी उबरा भी नहीं था की बीते 25 जनवरी की रात वाहन चोरो ने विभिन्न थानक्षेत्रो से तीन बाइक व दो फोर व्हीलर चुरा लिया।

देखिये सीसीटीवी में कैद हुई कार चोरी की घटना, 25 जनवरी की रात रियल एस्टेट कारोबारी की कार पर किया हाथ साफ़

गौरतलब है की शाहपुर थानाक्षेत्र के जटेपुर रेलवे कालोनी निवासी विनय कुमार द्धिवेदी की कार 25 तारीख की रात कैंट थानाक्षेत्र के बुद्धविहार से गायब हो गयी थी।
ये कार चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते है की किस तरह से ये शक्स पहले आता है, फिर कार के दरवाजे को खोलने की कोशिश करता है. एक बार नाकाम होने के बाद दुबारा फिर आता है, और कार के दरवाजे को खोल कर बोनट को खोलता है और फिर आगे हिस्से में जहा इंजन होता है वहा क्या करता है, कुछ नहीं मालूम. फिर वह बोनट को बंद कर वापस गेट के पास आता है, और कुछ देर बाद कार में बैठ कर निकल जाता है|
बावजूद इसके चोर का सीसीटीवी में फुटेज कैद होने के बाद भी पुलिस अभी तक उसका सुराग नहीं लगा पायी है।

fbAD4-728X90.jpg-LAST

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *