गोरखपुर

त्रुटिपूर्ण समाचार छापने पर पुलिस अधिकारी ने खोया आपा, सोशल साइट पर दी पत्रकारों को गालियां

त्रुटिपूर्ण खबर छापने पर अधिकारी  पत्रकारों को सोशल साइट्स पर गालियां दी

गोरखपुर: जनपद के एक प्रतिष्ठित अखबार द्वारा एक पुलिस उपाधीक्षक की त्रुटिपूर्ण खबर छापने पर सम्बन्धित अधिकारी ने आपा खोते हुए पत्रकारों को सोशल साइट्स पर गालियां दी हैं।

बता दें कि जिले के एक प्रतिष्ठित अखबार द्वारा बरेली में तैनात पुलिस उपाधीक्षक की त्रुटिपूर्ण खबर 14 जनवरी को प्रकाशित की गयी थी। जिसमें लिखा था पीएसी के लंबे समय तक आरआईं व सीओ कैंट रहे रिटायर्ड सीओ तनवीर अहमद को बहराइच पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

अखबार ने लिखा था एसएसपी की अगुवाई में आई बहराइच पुलिस ने शाहपुर पुलिस की मदद से उन्हें पादरी बाजार स्थित आवास से गिरफ्तार किया। दोपहर करीब 2 बजे रिटायर्ड अधिकारी को लेकर बहराइच चली गई। उन्हें सोमवार को ने कोर्ट में पेश किया जाएगा। अखबार के मुताबिक तनवीर अहमद बीते दिनों संतकबीर नगर जिले से रिटायर हुए थे।

इसके बाद तनवीर अहमद खान ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालने लगे और लिखा कि,” वाह रे प्रचार जिस तरह करणी सेना ने पद्मावती का प्रचार मुफ्त में किया है। ऐसे ही गोरखपुर के कुछ चिरकुट पत्रकार मेरा भी प्रचार कर रहे हैं। चिरकुटो मैं अपने घर हूं और कुशलपूर्वक हूं तुम्हें जवाब हाईकोर्ट की नोटिस देगी। तनवीर अहमद खान यही नहीं रुके और सोशल मीडिया पर उस पत्रकार को गाली भी दिया और कहा ₹2 के अखबार के दो कौड़ी के चिरकुट को सबक सिखा दूंगा।”

यही नहीं उन्होंने आला अधिकारियों को भी लपेटे में लेते हुए लिखा,”अधिकारियों के पास चाटने के लिए बैठे रहते हैं और कुछ बेईमान अधिकारी भी इन्ही के बल पर नौकरी करते हैं। जो इन हरामखोरो को बुलाकर पनीर पकौड़ा खिलाएं यह उसकी तारीफ में अपने अखबार का पेज भर डालेंगे जिसने कभी मच्छर ना मारा हो सिंघम बना देते हैं यह दलाल।”

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *