गोरखपुर

चौरी चौरा कांड को लेकर पीड़ित की बहन व अछास ने किया विरोध प्रदर्शन

protest-against-chauri-chauगोरखपुर: चौरी चौरा पेट्रोल कांड अब तूल पकड़ता जा रहा है और इसका असर अब गोरखपुर के सडकों पर भी नजर आने लगा है। गोरखपुर के अम्बेडकर चौराहे पर शुक्रवार को पीड़ित परिवार के लोग, अम्बेडकर छात्र सभा और पूर्वांचल सेना के कार्यकर्ताओं ने जम कर प्रदर्शन किया।
इन लोगों का साफ़ आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के वजह से ये घटना हुई। उनका कहना था की अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं होना और आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होना, इस बात को साफ़ करती है कि खाकी इन अपराधियों के आगे बौनी बन चुकी है।
मृतक की बहन जयंती ने कहा कि अभी तक आरोपी खुलेआम घूम कर इन लोगों को धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि अगर मामले में पुलिस का यही रवैया रहा तो उक्त अपराधी घर में घुस कर फिर किसी को मारेगा।
इन लोगों ने साफ़ कहा कि वो पहले भी इसी तरह कई लोगों को मार चुका है, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही उस पर नहीं हुई है। आरोपी अजीत यादव उर्फ जनार्दन प्रधान अब इन्हें भी जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसलिए आज ये लोग सडक पर उतरने को मजबूर हुए है।
अम्बेडकर छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने ये साफ़ कह दिया है कि अगर जल्द ही इस मामले में कार्यवाही नहीं हुई तो कार्यकर्ता सडक पर उतर कर आन्दोलन करने को बाध्य होगा। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन आरोपी को नही ढूंढ पा रहा है तो हमे खुद मौका दिया जाय तो हम आरोपी को खुद ढूढ कर उसे ज़िंदा जला देंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *