गोरखपुर

गोरखपुर पद्मावत का हुआ विरोध, अखंड राष्ट्रवादी पार्टी ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

गोरखपुर पद्मावत का हुआ विरोध

नितीश गुप्ता
गोरखपुर: अखंड राष्ट्रवादी पार्टी ने आज संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावत के विरोध में जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सौंपा। पार्टी के जिलाध्यक्ष मनोज सिंह ने शहर में सिनेमाघर में गोरखपुर पद्मावत को ना दिखाने के लिए डीएम को ज्ञापन सौंपा।

Gorakhpur Final Report से बात करते हुए जिलाअध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि भारत के स्वतंत्र होने के 70 वर्ष बाद भी भारतीय इतिहास से छेड़छाड़ ना हो इसकी लड़ाई अखंड राष्ट्रवादी पार्टी लड़ रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म पद्मावती में जिस प्रकार संजय लीला भंसाली ने सती रानी पद्मावती का चित्रण किया है वह भारतीय इतिहास के विरुद्ध है।

इस अवसर पर पार्टी ने समस्त सिनेमाघरों से कुछ पैसे के लिए ऐसी फिल्मों को ना प्रसारित करने की अपील भी की जिससे देश की गरिमा धूमिल हो रही हो।

आपको बताते चले कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी सिंह द्वारा फिल्म के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में एक पीआईएल भी बीते वर्ष 16 नवंबर को दाखिल किया गया था।

हालांकि हाईकोर्ट ने PIL को यह कह कर खारिज कर दिया था, कि मुकदमा पहले सेंसर बोर्ड के नाम करे। जिसके बाद पार्टी की तरफ से सेंसर बोर्ड पर मुकदमा हुआ, परन्तु अभी तक कोई सुनवाई नही हुई है।

इस अवसर पर संदीप सिंह ,प्रशांत सिंह, पवन सिंह आदि लोग नेता मौजूद थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *