गोरखपुर

सहजनवा में दुकानदार की हत्या के मामले में इंस्पेक्टर हुए लाइन हाज़िर

Killed-usinessmanगोरखपुर: सहजनवा थाना क्षेत्र के चडराँव गाव में किराना दुकानदार अजय उर्फ़ गुड्डू शुक्ला की हत्या के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी ने सहजनवा एस ओ यादवेन्द्र पाल सिंह को लाइन हाज़िर करते हुए पुलिस लाइन भेज दिया।
शनिवार को चडराँव निवासी अजय उर्फ़ गुड्डू को रात में दुकान बन्द कर घर जाते वक्त बाइक सवार युवको ने गुटखा खरीदने के बाद सीने में सटा कर गोली मार दिया था। जिसकी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी। इस मामले में अजय के पिता राधेश्याम शुक्ला की तहरीर पर गाव के ही बालमुकुंद और उसके एक अन्य साथी के खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।
बताया जाता है कि बालमुकुंद और अजय के परिवार के बीच पुरानी रंजिश है।घटना के बाद से ही आरोपी का परिवार घर में तालाबन्दी करके फरार है। इसके पूर्व भी गुड्डू के छोटे भाई सत्येंद्र पर 16 जून को बम से हमला किया गया था जिसमे वह बाल बाल बच गया था। इस प्रकरण में भी बालमुकुंद के ऊपर ही हत्या के प्रयास का मुकदमा पंजीकृत हुआ था।
अपनी कार्यप्रणाली के चलते चर्चित व्यक्ति है इंस्पेक्टर
जनपद में तैनाती से पहले कुशीनगर जिले में एस ओ रहने के दौरान यादवेन्द्र पल ने एस पी को वायरलेस पर ही अभद्रतापूर्ण शब्दों का प्रयोग किया था ,जिसमे आरोप सिद्ध होने पर सस्पेंड हुए थे। उसके बाद जनपद में पहली तैनाती बेलीपार और उसके बाद सहजनवां मिली।
जहां किशोरी को अपहृत कर गैंग रेप मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ बिभाग को मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया था।इसके बाद अजय के भाई पर बम से हमला करने के आरोपियों पर भी कोई कार्रवाई न कर वह बिभागीय चर्चाओ में रहे और अंत में अजय की हत्या के बाद उन्हें एक बार फिर ससपेंड होकर लाइन का रास्ता पकड़ना पड़ा ।
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *