गोरखपुर

एम्स की राह में रोड़े खड़े करे बीजेपी, ज़मीन हम देते रहेंगे: डॉ.मोहसिन खान

SP-leaders-in-press-confereगोरखपुर: केंद्र जमीन का बहाना बन्द करे, हम जमीन उपलब्ध कराते रहेंगे , शर्त ये है कि एम्स का निर्माण तत्काल प्रारम्भ हो। उक्त बातें एम्स के निर्माण को लेकर जमीन के पैमाइश और पर्यवेक्षण के लिए आइ टीम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ मोहसिन खान ने कही।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से ही जनसरोकार से जुड़े मुद्दों पर संवेदनशील रही है और मुख्यमंत्री भी यही चाहते है कि पूर्वांचल में एम्स बने।जमीन का पर्यवेक्षण करने पहले ही टीम आ चुकी है और आज भी आई है। बीजेपी का विश्वाश काम करने में नहीं बल्कि बयानबाजी करने में है, शायद यही वजह है कि आये दिन गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ इस मुद्दे पर प्रेस को बताते रहते है कि एम्स निर्माण में समाजवादी पार्टी रोड़े अटका रही है।
उन्होंने कहा की बीजेपी के स्थानीय शहर विधायक डॉ आर एम डी अग्रवाल एक ऐसे व्यक्ति है जो दूसरे के करवाये गए काम पर केवल नारियल फोड़ना जानते है। जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि विधायक जी हमेशा कार्यालय कार्यालय जाकर शुभारम्भ योजनाओं का पता लगाते रहते है और ज्योही कार्य पूरा होता है ,तुरन्त प्रेस वार्ता करके उस निर्माण पर नारियल फोड़ देते है।
उन्होंने कहा की उन लोगों ने पहले भी केंद्रीय टीम को तीन जमिने दिखाई थी। अब फिर से कह रहे है कि अगर यह जमीन भी पसंद नही आई तो सम्बंधित जगह से तीन किलोमीटर दूर जंगल सिकरी में भी 160 एकड़ जमीन को एम्स के लिए प्रस्तावित करवाएंगे।
प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष के साथ गोरखपुर ग्रामीण के विधायक प्रत्यासी विजय बहादुर यादव, शहर प्रत्यासी संजय सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष पति मनुरोजन यादव,प्रह्लाद यादव समेत तमाम सपाई शामिल थे।
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *