गोरखपुर

खाद कारखाने के गार्डो ने मोदी को लिखा खून से खत

Security-guards-writing-letगोरखपुर: शहर में भले ही कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे है, और दो बड़े सौगात यहा के झोली में डाल रहे है, लेकिन जहा एक तरफ इस सौगात से लोगो का चेहरा खिला है और लोग खुश है, वही दूसरी तरफ एक खाद कारखाना के सुरक्षा गार्ड पिछले कई सालो से अपने हक की मांग को लेकर गुहार लगा रहे है और इसी को लेकर आज उन्होंने खून से खत देश के प्रधानमंत्री को लिखा और अपने मांगो की गुहार लगाई।
गोरखपुर के खाद कारखाने के ये सुरक्षा गार्ड आज खून से खत लिखने को मजबूर है, और देश के प्रधानमंत्री से गुहार लगा रहे है। इन लोगो ने आज बंद पड़े खाद कारखाने के सामने ही बैठ कर अपने हाथो से खून निकाल कर खत लिखा।
इन लोगो की मांग है कि 2012 से इपीफ, बोनस और एरियर इन्हें नहीं मिला है, और वेतन भी पिछले 3 महीनो से नहीं मिला है, जिसके कारण आज वो और उनका परिवार भूखमरी के कगार पर है। जिसको लेकर इन गार्डो ने कई बार जिला अधिकारी, पीऍफ़ कमिश्नर, खाद्य एंव उर्वरक मंत्रालय, श्रम मंत्रालय और प्रधानमत्री को भी पत्र लिखा लेकिन कुछ भी नहीं हुआ है।
जिसके बाद विवश होकर आज इन लोगो ने खून से पत्र लिख कर पीएम से गुहार लगाई है. ये वो बेबस गार्ड है, जो की फ़र्टिलाइज़र के बंद हो जाने के बाद से भी इस बंद पड़े खाद कारखाने की सुरक्षा में दिन रात लगे है, लेकिन उनके परिवार आज भूखमरी के कगार पर है, लेकिन इनका शुधि लेने वाला कोई नहीं है, अब ऐसे में इन्होने खून से खत लिख कर पीएम् मोदी से गुहार लगाई है।
अब कल पीएम मोदी इसी फटीलाइजर के ग्राउंड में आ रहे है, वो इन गार्डो के तकलीफों को कितना साझा करते है, ये तो कल ही पता चलेगा।

fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *