गोरखपुर

अखिलेश मांगे तो हम एम्स की जमीन की कीमत भी देंगे: सांसद शिव प्रताप शुक्ला

BJP-MP-Shiv-Pratap-Shuklaगोरखपुर: समाजवादी पार्टी द्वारा लगाए गए आरोप की केंद्र गोरखपुर को मिनी एम्स है पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीजेपी के राज्यसभा सांसद शिव प्रताप शुक्ला ने कहा है की हम मिनी नहीं बल्कि पूर्ण रूप से एम्स दे रहे है और एम्स के लिए पर्याप्त जमीन है और अगर आवासीय की बात है तो उसके लिए प्रदेश के मुख्य मंत्री अखिलेश यादव हमसे भीख मांगेगे तो तो हम उनको भी वो पैसा दे कर खरीद लेंगे।
पत्रकारों से बात करते हुए एम्स के मुद्दे को लेकर हो रही राजनीति पर शिव प्रताप ने कहा कि केंद्र सरकार की कोई भी योजना तब मूर्त होती है, जब प्रदेश की सरकार उसको उसके लिए निशुल्क जमीन दे, ये कोई प्राइवेट लिमटेड नहीं है।
उन्होंने कहा,”मै ये जरुर कहना चाहूंगा, भारत सरकार द्वारा दिए गए कौशल विकास के पैसे के आधार पर उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपना कौशल विकास का कार्यक्रम दिखा रहा है, शर्मिंदगी उनको करनी चाहिए, उनको प्रधनमंत्री का धन्यवाद देना चाहिए।”
उन्होंने कहा की आज तक किसी भी प्रदेश में दो एम्स नहीं हुआ है, भारत का पहला प्रदेश हुआ है और उतर प्रदेश के मुख्यमत्री के ऊपर उपकार किये है । मिनी एम्स पर आरोप लगाने वाले को नकारते हुए शिव प्रताप ने कहा कि समाजवादी पार्टी इस समय बौखलाई हुई है, क्योकि हम अपने किये गए वादों को पूरा कर रहे है, पिछले साढे चार वर्षो में उन्होंने लोगो को इक झुनझुना देने का काम किया है, या तो चाचा को अरब पति खराब पति बनाने का काम किया है, या तो अपने परिवार को किया है, भारतीय जनता पार्टी का परिवार देश की जनता है।
प्रेस वार्ता ममे शिव प्रताप ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बार-बार राष्टीय स्वयं सेवक संघ को कांग्रेस के लोगो के द्वारा गाली देना और उनके युवराज के द्वारा भी अपशब्दों का प्रयोग करना अदालत ने संज्ञान में लिया है, और संज्ञान में लेने के बाद उसने पहली बार किसी को ये कहा हो कि इस सम्बन्ध में आप जाकर माफ़ी मांगे।
उन्होंने कहा की देश से माफ़ी बजाय ये कहना कि हम और एतिहासिक तथ्य पेश करेंगे यह इस बात को दर्शाता है की भारतीय राजनीति का शायद इतना विकटतम परिवार कोई नहीं होगा, जितना कांग्रेस के लोगो ने दुसरो को बदनाम करने के लिए इस देश की जनता के साथ धोखा देने का काम किया हो, अपने हित के लिए लोगो को बदनाम करने का काम किया हो, और अपने हित के लिए इस राष्ट को भी बदनाम करने का काम किया हो |
नवजोत सिंह सिद्धू का बीजेपी का दामन छोड़ने पर शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि, देखिये नवजोत सिंह जी दल छोड़ चुके है, वो हमारे रहे है, हम उन पर कोई कमेन्ट नहीं करेंगे। इतना जरुर कहेंगे कि पजाब में बिना नवजोत सिंह के हम चुनाव जीतेंगे, और नवजोत सिंह के इस निर्णय का फैसला वहा की जनता खुद करेगी।
उन्होंने कहा की अब उनका फैसला है, कि क्या करेंगे, वो कहते थे, कि केजरीवाल एक कच्चे घड़े है, और कच्चे घड़े पर पानी पडेगा तो वो गल जाएगा, अब गले को लेना चाहते है, या पके हुए के साथ रहना चाहते है, निर्णय उन्हें करना है।
पाकिस्तान के ब्लैक दिवस को मनाने को लेकर शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि , उनके यहा तो उनके जज के बेटे को उठा लिया जाता है, उनके यहा एक नहीं सैकड़ो मौते आतंकवादियों के हाथो हो रही है | लेकिन वो स्वयं एक आतंकवादी देश हो चुका है, इसलिए वो आतंकवादी की परिभाषा अपने अनुसार करता है, वह काला दिवस मनाये चाहे कुछ भी मनाये, ऐसी स्थिति आ रही है, कि पाकिस्तान प्रत्येक दिवस काला दिवस मनायेगा।

fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *