गोरखपुर

खजनी में गुलाम नबी आजाद के हेलीकाप्टर लैंडिंग की चपेट में आये आधा दर्जन गम्भीर

गोरखपुर: जनपद के खजनी विधानसभा क्षेत्र के सिकरीगंज क्षेत्र अंतर्गत महादेवा बाजार में आज कांग्रेस प्रत्याशी कमल किशोर कमांडो के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करने आए पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आज़ाद के हेलीकॉप्टर लैंडिंग के वक्त पंखों के तेज हवा के दवाब में आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। जिन्हें फौरी तौर पर इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया।
हालांकि इस दुर्घटना के बाद भी आयोजित जनसभा को गुलाम नबी आजाद ने संबोधित कर सपा कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी कमल किशोर कमांडो के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील किया है।
जनपद के खजनी क्षेत्र के विकास को लेकर प्रत्याशी कमांडो कमल किशोर को बल देते हुए खजनी बिधान सभा महदेवा बाजार ग्रामोदय दास इंटर कालेज के प्रांगड में जन सभा को सम्बोधन के दौरान कश्मीर के पूर्व मुख्य मंत्री व् बर्तमान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम नवी आजाद ने कहा कि पेंशन योजना कांग्रेस ने लायी।
उन्होंने कहा की मनरेगा लाकर कांग्रेस ने घर में ही मजदूरी करने का अवसर दिया ।जिसमें 13 करोड़ लोग लाभान्वित हुए है मध्यान भोजन का योजना कांग्रेस ने ही चलाई। कमल किशोर को जीताने की जनता से अपील की अखिलेश को पुनः मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिल सके।
उक्त कार्यक्रम में महाबल मिश्रा, डॉ बीयस सिंह, मनोज पण्डे स्याम सूंघ स्याम नारायण साहनी भीम अफजल महिला खजनी ब्लाक अध्यक्ष सुनीता मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *