गोरखपुर

एम्स स्थापना पर जमीन देने का मौका भुनाने से चुके सपाई, नहीं लगा सके भाजपा की तरह होर्डिंग्स, बैनर

SP-bannerगोरखपुर: समाजवादी पार्टी के बड़े-बड़े कद्दावर नेताओं की भीड़ महानगर ही नहीं बल्कि पुरे जिले में है लेकिन गन्ना शोध संस्थान में एम्स स्थापना हेतु मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा केंद्र को निशुल्क भूमि उपलब्ध कराने पर यदि सपा से टिकट पाए उम्मीदवार ही बधाई के तर्ज पर शहर में पोस्टर बैनर लगवा देते तो पार्टी चर्चा में होती। लेकिन पहले आप पहले आप की टोह लेने में जिले के सपाई बैनर पोस्टर लगवाने में फिसड्डी साबित हो गए।
मालूम हो कि जनहित में एम्स निर्माण के लिए निःशुल्क भूमि उपलब्ध कराने का बहुत बड़ा कदम प्रदेश सरकार का है लेकिन सपा नेताओं में उसे लेकर प्रचार-प्रसार में दिलचस्पी नहीं दिखाई । ऐसे में यदि सपा के आगामी विधानसभा के चयनित प्रत्याशी ही बैनर होर्डिंग शहर में लगवा देते तो पार्टी की नाम चर्चाओ में आ जाता।
लेकिन यहां के प्रत्याशियों में उसकी कोई जरुरत नहीं समझी । ऐसे में केवल जिला पंचायत अध्यक्ष गीतांजली यादव व उनके पति सपा नेता मनुरजन यादव द्वाराजिला मुख्यालय के अम्बेडकर चौराहे पर इकलौता होर्डिंग लगवाया गया दीखता है।
अगर इसे देखते हुए भी अन्य नेता व सदर ,पिपराइच, चौरीचौरा, सहजनवा , गोरखपुर ग्रामीण के प्रत्याशियों ने भी बैनर ही लगवाया होता तो कुछ और ही बात होती। यही स्थिति पहले से ही बनी चली आ रही है जिसके नाते चुनाव परिणाम में सपा के प्रत्याशी पराजय का मुंह देख सकते हैं ।
बता दे कि पार्टी के नाम पर सपा नेताओं ने तरक्की तो बहुत किया लेकिन पार्टी के लिए इतना धन खर्च ना हो की नियत बनाकर भोकाल टाइट बनाते हुए अपना कार्य करते रहते हैं।
हमारा फेसबुक पेज LIKE करना न भूले:
fb

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *